राष्ट्रीय

पाक PM इमरान ने भारत से बातचीत की पेशकश की, कहा- 'जंग छिड़ने के बाद यह मेरे या मोदी के कंट्रोल में नहीं रह जाएगा'

Special Coverage News
27 Feb 2019 10:47 AM GMT
पाक PM इमरान ने भारत से बातचीत की पेशकश की, कहा- जंग छिड़ने के बाद यह मेरे या मोदी के कंट्रोल में नहीं रह जाएगा
x
इमरान ने कहा है कि हम पुलवामा पर बात करने के लिए तैयार हैं?

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ रहे तनाव के बीच पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से बातचीत की पेशकश की है. इमरान ने कहा है कि हम पुलवामा पर बात करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था और अब भी कह रहे हैं कि आप हमें सुबूत दें हम उसपर कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे लिए भी यह सही नहीं कि हमारी जमीन का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए हो. उन्होंने कहा कि जंग हुई तो यह किसी के काबू में नहीं करेगी.

इमरान खान ने कहा, जंग छिड़ने के बाद यह मेरे या नरेंद्र मोदी के कंट्रोल में नहीं रह जाएगा. इमरान ने कहा, हमने नरेंद्र मोदी को दावत दी की वो आए और पुलवामा से जुड़े मसले पर बैठ कर हल निकालें.' इमरान खान ने कहा ,'मुझे पता है कि पुलवामा में जो कुछ हुआ है, उसके बाद भारत जिस दर्द से गुजर रहा है वह मुझे पता है. पिछले 10 वर्षों से, मैं कई अस्पतालों में गया हूँ, बम विस्फोट पीड़ितों को देखा है. मुझे पता है कि मरने वालों के परिवारों के साथ क्या होता है.'

इमरान ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता की दहशतगर्दी के लिए उसकी सरज़मीं का इस्तेमाल हो. इमरान ने कहा कि मैं हिन्दुस्तान से कहना चाहता हूं कि हम लोग अक्ल और भरोसे से काम लें. उन्होंने कहा कि दुनिया में इससे पहले जो जंग हुई तो है लेकिन इसका पता नहीं चला कि वो खत्म कब होंगी.


Next Story