अंतर्राष्ट्रीय

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट VIDEO हुआ लीक, फूट-फूटकर रोई TikTok स्टार और बोली ये बात

Shiv Kumar Mishra
6 Nov 2023 5:59 AM GMT
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट VIDEO हुआ लीक, फूट-फूटकर रोई TikTok स्टार और बोली ये बात
x
Pakistani TikTok Star Aliza Seher Private Video Viral

Pakistani TikTok Star Aliza Seher Private Video Viral: पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार अलीजा सहर का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बार इस वीडियो के बारे में खूब चर्चा है रही है, लीक होने के बाद साइबर क्राइम पुलिस ने इसकी जांच की है, लेकिन अभी तक किसी कग गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वीडियो वायरल होने के बाद सहर को काफी चुनौती का सामना करना पड़ा. उन्होंने एक भावुक वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसमें वह काफी परेशान नजर आ रही है और अपनी बात कहने के दौरान बीच-बीच में रोने लगती हैं. सहर ने पोस्ट में कड़ी भाषा का इस्तेमाल करते हुए आरोपी पर अपनी भड़ास निकाली.

टिकटॉक स्टार अलीजा ने शख्स पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘कतर (Qatar) का वह कु** मेरे वीडियो के वायरल करने का जिम्मेदार है. मुझे मुल्तान साइबर क्राइम पुलिस विभाग से समर्थन मिला है, हालांकि पहचान के बाद भी इस व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और अपना समर्थन दिया है. मै 2017 से कड़ी मेहनत कर रही हूं और उसी की कमाई खा रही हूं. मेरा समर्पण और कड़ी मेहनत आप सभी के सामने है. जब मैंने अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया था तब मुझे धमकियां और ब्लैकमेल भी किया गया था, लेकिन मैं अपने परिवार की अटूट समर्थन की वजह से डटी रही.’

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. कई लोगों ने दूसरों से सहर की मदद करने की अपील की है. सहर ने वीडियो के वायरल करने के लिए एक शख्स पर आरोप लगाया है. उसने कहा कि आरोपी कतर में बैठा है. उधर, आरोपी शख्स ने वीडियो को एडिट करने की बात स्वीकार की है, लेकिन कहा कि उसने क्लिप को वायरल नहीं किया है.

मालूम हो कि अभी कुछ दिन पहले भारत में कुल्हड़ पिज्जा से मशहूर कपल का एक प्राइवेट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में था. गुरप्रीत और सहज नाम के (Gurpreet and Sahaj) कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Next Story