राष्ट्रीय

माँ बाप 12 साल के बेटी के साथ करते रहे सालों बलात्कार, जो दलील दी उसे सुनकर काँप जाएगा कलेजा

माँ बाप 12 साल के बेटी के साथ करते रहे सालों बलात्कार, जो दलील दी उसे सुनकर काँप जाएगा कलेजा
x
यह घटना रूस के वोल्गोग्राड की है। यहां 34 वर्षीय माता-पिता पर आरोप है कि उन्होंने दिसंबर 2016 से लेकर मार्च 2017 तक अपनी 12 वर्षीय का बलात्कार किया है।

रूस के एक दंपत्ति को अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। माता-पिता पर आरोप है कि वह पिछले 4 महीने से अपनी बेटी का बलात्कार कर रहे थे।


इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची पीरियड्स के चलते रूटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गई थी। चेकअप के दौरान डॉक्टर ने पाया कि 12 वर्षीय बच्ची वर्जिन नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता बच्ची के माता-पिता का कहना है कि वो बच्ची को पहले से एडल्ट लाइफ की ट्रेनिंग दे रहे थे।

यह घटना रूस के वोल्गोग्राड की है। यहां 34 वर्षीय माता-पिता पर आरोप है कि उन्होंने दिसंबर 2016 से लेकर मार्च 2017 तक अपनी 12 वर्षीय का बलात्कार किया है। 'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता बच्ची मां उसपर पिता के साथ बैड शेयर करने के लिए दबाव बनाती थी। यहां तक कि मां खुद भी आर्टिफिशियल लिंग पहनकर बच्ची का रेप करती थी।

रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद पीड़िता बच्ची की मां ने दलील दी है कि वो दोनों अपनी बेटी को पहले से एडल्ट लाइफ के लिए ट्रेनिंग दे रहे थे, जिसके लिए वह और उसका पति भी तैयार थे।

पीड़िता की मां का कहना है कि 'किसी सनकी से अच्‍छा हम ही सिखाएं'। इसके अलावा मां ने पुलिस को बताया कि जब वह खुद 13 वर्ष की थी तो उसका भी रेप हुआ था। वहीं पीड़िता बच्ची के दादा-दादी को इस पूरे मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं थी जोकि उसी बिल्डिंग में रहते हैं।

वहीं माता-पिता की इस घिनौनी हरकत का खुलासा एक डॉक्टर ने तब किया जब बच्ची रूटीन चेकअप के लिए क्लीनिक गई थी। पीरियड्स के चलते जांच के दौरान डॉक्टर ने पाया कि 12 वर्षीय बच्ची वर्जिन नहीं है। जांच के दौरान यह भी पता चला कि माता-पिता करीब 4 महीने से रोजाना बच्ची के साथ बलात्कार कर रहे थे।

फिलहाल पुलिस बच्ची के माता-पिता को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। अगर दंपत्ति पर अपनी बेटी के साथ रेप करने का आरोप साबित होता है तो दंपत्ति को 20 साल तक जेल की सजा हो सकती है।

Next Story