Top
Home > अंतर्राष्ट्रीय > कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर बिलबिलाये और बोले, इमरान से कहा- भारत पर हमला करो

कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर बिलबिलाये और बोले, इमरान से कहा- भारत पर हमला करो

 Shiv Kumar Mishra |  14 May 2020 3:43 AM GMT  |  दिल्ली

कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर बिलबिलाये और बोले, इमरान से कहा- भारत पर हमला करो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) की साजिशें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ओर आतंक की चाल और दूसरी ओर युद्ध की धमकी. कभी पाकिस्तान की ओर से और कभी पाकिस्तानी सेना के शोहदों की ओर से. अब युद्ध की एक नई धमकी दी गई है पाकिस्तान के गैरकानूनी कब्जे वाले कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर की ओर से.

पीओके के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर (Raja Farooq Haider) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से भारत पर हमला करने के लिए कहा है. राजा फारूक हैदर ने कहा है कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना को भारत पर हमले का आदेश दें. उन्होंने ये भी कहा कि इमरान खान भारत के खिलाफ कड़े कदम उठाएं. केवल बयानबाजी काम नहीं आएगी. हैदर ने ये भी कहा कि भारत पीओके के बारे में मौसम का पूर्वानुमान जारी कर रहा है और पाकिस्तान को अब दिल्ली के मौसम का अपडेट जारी करना चाहिए.

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के प्रधानमंत्री राजा फारुक हैदर, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के आर्मी चीफ बाजवा को ज़ी न्यूज़ की तरफ से विशेष चेतावनी. भारत ने अभी पीओके का सिर्फ मौसम का हाल बताया है, और पाकिस्तान ने ज्यादा शेखी बघारी तो हिंदुस्तान की वीर सेना पीओके में घुसकर तिरंगा लहराने में हफ्ते दस दिन का समय भी नहीं लगाएगी.

दिल्ली के मौसम का हाल बताएगा पाकिस्तान?

दरअसल, कुछ दिन पहले ही भारत ने पीओके से लेकर गिलगिट बाल्टिस्तान तक के मौसम का हाल बताया था. राजा फारुक हैदर को मिर्ची इसी बात पर लगी है. इसी के बाद पूरे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया. पीओके के प्रधानमंत्री राजा फारुक हैदर को ये अहसास हो गया कि वो दिन दूर नहीं जब फारुक हैदर को भारतीय सेना गद्दी से उतार फेंकेंगी और पीओके में हिंदुस्तान का तिरंगा लहरा देगी. बस इसी दिन को सोचकर राजा फारुक हैदर डर गए हैं और अपनी औकात भूल कर भारत को युद्ध की धमकी देने लगे.

इमरान हों या बाजवा, किसी में इतना दम नहीं कि वो भारत से युद्ध करने की बात सपने में भी सोच पाएं. क्योंकि इमरान बाजवा दोनों को मालूम है तीन-तीन जंगों में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सेना का क्या हश्र किया था. और जहां तक बात आज के हालात की है, तो पाकिस्तान से हर मामले में हिंदुस्तान आगे है. और युद्ध हुआ तो हफ्ते दस दिन भी नहीं लगेंगे पाकिस्तान को धूल चटाने में.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इसी साल 28 जनवरी को कहा था कि हम जानते हैं कि हमारा पड़ोसी देश हमसे तीन-तीन युद्ध हार चुका है. हमारी सेनाओं को उसे (पाकिस्तान) धूल चटाने में हफ्ते-दस दिन से ज्यादा समय नहीं लगता.

इसीलिए इमरान बाजवा को मुफ्त में सलाह है. ज्यादा उछलना कूदना सेहत के लिए अच्छा नहीं है. पीओके चुपचाप भारत को सौंप दें. वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it