राष्ट्रीय

यह आदमी करता था गाय गोबर में घुसकर हस्तमैथुन, हालत देखकर निकल गई गाय मालिक की चीख

Special Coverage News
9 Nov 2018 6:29 AM GMT
यह आदमी करता था गाय गोबर में घुसकर हस्तमैथुन, हालत देखकर निकल गई गाय मालिक की चीख
x

यह शख्स गाय के गोबर के बीच बैठकर मास्टर्बेटिंग करता था। उसकी इसी सनक ने उसे पहुंचा दिया जेल की चहारदिवारियों के पीछे। 41 साल के डेविड ट्रसकॉट साउथ वेस्ट इंग्लैंड के कॉर्नवाल में रहता था।


साल 2011 में एक जब एक किसान के बेटे ने देखा कि वो गाय के ढेर सारे गोबर के बीच नंगा लेट कर मास्टर्बेटिंग कर रहा है तो यह 16 साल का बच्चा दंग रह गया। इस बच्चे ने तुरंत अपने पैरेंट्स को इस बात की पूरी जानकारी दी। फार्म के मालिक ने अपनी पालतू गाय को वहां से हटा दिया था।


इसके बावजूद ट्रसकॉट चोरी से उनके फर्म में घुस जाता और गाय के साथ अश्लील हरकत करता था। इतना ही नहीं ट्रसकॉट ने इस परिवार को धमकी भी दी थी। फार्म के मालिक ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और ट्रसकॉट पकड़ा गया।


जानकारी के मुताबिक ट्रसकॉट Autism Spectrum Disorder से ग्रसित था। साल 2011 में अदालत ने इस शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। सजा के शुरुआती 5 साल इस शख्स ने अस्पताल में ही गुजारे। अदालत ने इस शख्स को जिंदगी भर फर्म से दूर रहने का हुक्म भी दिया है।


जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और Truro Crown Court में जब इस मामले की सुनवाई होेने लगी तो इस बात का भी खुलासा हुआ कि यह शख्स पहले भी साल 2005 और 2009 में अपनी इन्हीं आदतों की वजह से जेल जा चुका है।

Next Story