Home > अमेरिका के ह्यूस्टन में एक शख्स ने दो लोगों की हत्या करने के बाद किया आत्महत्या

अमेरिका के ह्यूस्टन में एक शख्स ने दो लोगों की हत्या करने के बाद किया आत्महत्या

अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन स्थित एक ऑटोशॉप में गोलीबारी की एक घटना सामने आयी है। जहां एक व्यक्ति ने वहां के...

 Vikas Kumar |  2017-12-30 07:34:59.0  |  अमेरिका

अमेरिका के ह्यूस्टन में एक शख्स ने दो लोगों की हत्या करने के बाद किया आत्महत्या

ह्यूस्टन : अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन स्थित एक ऑटोशॉप में गोलीबारी की एक घटना सामने आयी है। जहां एक व्यक्ति ने वहां के दो कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। जिसमें बंदूकधारी सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

ख़बरों के अनुसार, ह्यूस्टन पुलिस विभाग के कार्यकारी सहायक प्रमुख ट्रॉय फिनर ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि व्यक्ति वाहनों की मरम्मत करने वाली एक दुकान का पूर्व कर्मचारी था। वह शाम करीब चार बजे बेमर प्लस में घुसा था। और उसने दुकान के ही दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद वह व्यक्ति दूकान से बाहर आया और खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। इस घटना के दौरान कई लोग दुकान के अंदर मौजूद थे। इसके कुछ ही देर बाद पुलिस को दुकान में गोलीबारी की सूचना मिली।

ट्रॉय फिनर ने कहा कि पुलिस ने हमलावर के परिवार से संपर्क किया है। हालांकि, पुलिस ने यह बताने से इनकार कर दिया कि हमलावर पुरुष है या महिला। गोलीबारी की वजह का पता लगाया जा रहा है और जांच जारी है।

बता दें इस घटना में कोई अन्य घायल नहीं हुआ है। फिलहाल गोलीबारी के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद आगे की जानकारी सामने आएगी।

Tags:    
Share it
Top