राष्ट्रीय

साइकिल से सैर करने निकले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, गिरे धड़ाम, वायरल हो रहा है वीडियो

Arun Mishra
19 Jun 2022 5:48 AM GMT
साइकिल से सैर करने निकले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, गिरे धड़ाम, वायरल हो रहा है वीडियो
x
डेलावेयर में अपने बीच हाउस के पास वह साइकिल से उतरने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान वह मुंह के बल धड़ाम से गिर पड़े।

US President Joe Biden falls of bike : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (America President Joe Biden) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह साइकिल से गिरते नजर आ रहे हैं। शनिवार को डेलावेयर में अपने बीच हाउस के पास वह साइकिल से उतरने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान वह मुंह के बल धड़ाम से गिर (Fall Down) पड़े। गनीमत यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उनके गिरते ही अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने उन्हें तुरंत ही उठाया।

इस घटना के बाद जब पत्रकारों से जो बाइडेन से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं, बस उनका पैर साइकिल में फंस गया था। बता दें कि जो बाइडेन 79 साल के हैं। वह शनिवार को अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ सुबह साइकिल से सैर करने निकले थे। इस दौरान उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था। जैसे ही वह अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए साइकिल से रुके, नीचे उतरने के प्रयास में वह गिर पड़े। हालांकि वह तुरंत ही संभलते हुए खड़े हो गए।

घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की। इसके तुरंत बाद बाइडन ने कहा, "मैं ठीक हूं। बस मेरा पैर फंस गया था। मुझे किसी तरह की चोट नहीं लगी है।"

पत्नी के साथ साइकिल पर घूमने निकले थे बाइडेन

79 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन सुबह साइकिल पर घूमने निकले थे और अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आगे बढ़ रहे थे। हेलमेट पहने हुए बाइडेन साइकिल से उतरने का प्रयास करते हुए नीचे गिर पड़े। दाईं ओर गिरने के बाद संभलते हुए बाइडेन तुरंत खड़े हो गए।

Next Story