Home > जब न्यूयॉर्क की सड़क पर निकला तानाशाह 'किम जोंग', ट्रंप से मिलने की कर दी जिद, वीडियो वायरल

जब न्यूयॉर्क की सड़क पर निकला तानाशाह 'किम जोंग', ट्रंप से मिलने की कर दी जिद, वीडियो वायरल

न्यूयॉर्क में 10 घंटे तक सड़कों पर घूमने के बाद ये किम जोंग का हमशक्ल ट्रंप टावर तक पहुंच गया जहां उसनेअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने की इच्छा जाहिर की

 Ekta singh |  2017-10-27 05:56:27.0  |  नई दिल्ली

जब न्यूयॉर्क की सड़क पर निकला तानाशाह किम जोंग, ट्रंप से मिलने की कर दी जिद, वीडियो वायरल

नई दिल्लीः उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच शब्दों की लड़ाई काफी समय से जारी है. जब न्यूयॉर्क में किम जोंग उन का हमशक्ल सड़कों पर दिखा तो लोग हैरान हो गए.

न्यूयॉर्क में 10 घंटे तक सड़कों पर घूमने के बाद ये किम जोंग का हमशक्ल ट्रंप टावर तक पहुंच गया जहां उसनेअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने की इच्छा जाहिर की. हालांकि, वहां तैनात सिक्योरिटी टीम ने उसे रिसेप्शन एरिया पर ही रोक दिया और ट्रंप के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया.

दरसल यह एक प्रैंक वीडियो के लिए किया गया. जिसमें एक शख्स किम जोंग उन की तरह कपड़े पहनता है और उसने एकदम उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंगका हुलिया अपनाया हुआ था. इतना ही नहीं किम जोंग की तरह हमशक्ल ने अपने साथ एक सिपाही भी रखा जो पूरे वीडियो में उसके साथ चलता नजर आया.

किम जोंग उन का हमशक्ल जब न्यूयार्क के सड़कों पर निकला तो लोग उसे देखते रह गए. कुछ लोग तो रास्ते में रुक कर उसे देर तक निहारते रहे. किम जोंग के हमशक्ल के साथ सिपाही लोगों से कहा भी रहा था कि किम जोंग उनसे मिलना चाहते हैं.

वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो उसे असली उत्तर कोरिया शासक मान डर गए. इस बीच वो खुद को उत्तर कोरिया का शासक बताते हुए कुछ दुकानों में घुस गया, जहां लोगों ने उसके साथ सेल्फी ली.

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. इसे अब तक नौ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags:    
Share it
Top