जम्मू कश्मीर

पुलवामा : सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड रोड पर हुआ ब्लास्ट, आतंकी हमले में 12 लोग घायल

Arun Mishra
18 Nov 2020 4:06 PM GMT
पुलवामा : सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड रोड पर हुआ ब्लास्ट, आतंकी हमले में 12 लोग घायल
x
आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की एक ज्वाइंट टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया.

जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की एक ज्वाइंट टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. हालांकि ग्रेनेड निशाने से चूक गया और सड़क पर धमाका हो गया. आतंकियों ने पुलवामा (Pulwama) के काकापोरा में इस हमले को अंजाम दिया. सीआरपीएफ ने जानकारी दी है कि ग्रेनेड (Grenade) के धमाके से 12 नागरिक घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमले के बाद आतंकी फरार हो गए, जिनकी तलाशी के लिए सुरक्षाबल सघन सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. घाटी में बीते दिनों ग्रेनेड से होने वाले हमलों की संख्या बढ़ गई है. खबरों के मुताबिक इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था. हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली थी.



खबरों के मुताबिक पुलिस ने सोमवार को हुए हमले के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि आतंकियों का निशाना चूकने के चलते ग्रेनेड अपने टारगेट से चूक गया और बिल्डिंग के बाहर ब्लास्ट हो गया. एक ओर घाटी में इस तरह की वारदातों से सुरक्षाबल आतंकी गतिविधियों को लेकर सतर्क है, वहीं सीमा पर भारतीय सेना पाकिस्तान की नापाक साजिशों को नाकामयाब कर रही है.

पाकिस्तान ने बुधवार को करीब 6:10 बजे पुंछ के शाहपुर और करणी सेक्टर में सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया.

Next Story