जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में गहरी खाई में ग‍िरी गाड़ी, पांच लोगों की मौके पर ही मौत, एक घायल

Arun Mishra
5 March 2022 5:38 AM GMT
जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में गहरी खाई में ग‍िरी गाड़ी, पांच लोगों की मौके पर ही मौत, एक घायल
x
थाना प्रभारी ने बताया कि मानसर इलाके के पास आज तड़के हुए हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के सांबा ज‍िले (Samba District) में शन‍िवार को बड़ा हादसा (Accident) हो गया, जहां गहरी खाई में ग‍िरने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि एक व्‍यक्‍ति घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद घायल व्‍यक्‍ति को पास ही के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी देते हुए सांबा जिले के थाना प्रभारी ने बताया कि मानसर इलाके के पास आज तड़के हुए हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. जम्मू-कश्मीर आपदा प्रबंधन के एक अधिकारी ने कहा कि पंजीकरण संख्या JK01U-2234 वाली कार सांबा से श्रीनगर जा रही थी, जब वह जमोदा के पास एक गहरी खाई में गिर गई.

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि इनोवा कार मानसर में एक दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें अनंतनाग के ग्राम ब्रह रानीपोरा के रहने वाले परिवार के चार सदस्यों की ड्राइवर के साथ मौके पर ही मौत हो गई. वे जम्मू से घाटी की तरफ जा रहे थे. मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट (71), उनकी पत्नी जैना बेगम (65), उनके बेटे इकबाल अहमद भट (25) और बेटी मसरत जान (21) के रूप में हुई है.

चालक की पहचान अनंतनाग निवासी साकिब के रूप में हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने हालांकि कहा कि सभी की पहचान का पता लगा लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

खबर अपडेट की जा रही है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story