जम्मू कश्मीर

श्रीनगर में सीआरपीएफ टुकड़ी पर हुआ आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड

Arun Mishra
2 Feb 2020 8:38 AM GMT
श्रीनगर में सीआरपीएफ टुकड़ी पर हुआ आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड
x
हालांकि सीआरपीएफ के दोनों जवानों को छर्रों से चोटों आई हैं जो कि ज्यादा गंभीर नहीं है. इसी के साथ दो अन्य नागरिक भी इस हमले का शिकार बने हैं.

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की राजधानी श्रीनगर (Srinagar) में एक बार फिर से आतंकियों (Terrorist Attack) ने सीआरपीएफ (CRPF) की टुकड़ी को निशाना बनाया है. आतंकियों ने सीआरपीएफ की टुकड़ी पर ग्रेनड (Granade Attack on CRPF) से हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल भी हुए हैं. हालांकि सीआरपीएफ के दोनों जवानों को छर्रों से चोटों आई हैं जो कि ज्यादा गंभीर नहीं है. इसी के साथ दो अन्य नागरिक भी इस हमले का शिकार बने हैं.


इस मामले में सीआरपीएफ आईजी आरएस साही ने बताया कि रविवार के बाजार के दौरान ग्रेनेड फेंका गया. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड फेंकने वाले लोग स्थानीय लोगों के बीच आशंका पैदा करना चाहते हैं ताकि स्थिति सामान्य न हो पाए.

हमले के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को सील कर दिया है. यहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस और सीआरपीएफ ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

वहीं , खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर में नजरबंद चार नेता को छोड़ दिया गया है. इसमें से तीन नेता नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के है.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story