जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

Special Coverage News
28 May 2019 10:11 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर
x
बताया जा रहा है कि अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में विश्वस्त सूत्रों से सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में हिज्बुल के दो आतंकियो को सेना ने ढेर कर दिया। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में विश्वस्त सूत्रों से सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी।

फिलहाल सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। इलाके में अभी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर घरों में भी तलाशी ली जा रही है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को खत्म कर दिया गया है। तड़के गांव में शुरू किए गए घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कोई आतंकवादी नहीं मिला। गांव से आई रिपोर्टों में कहा गया है सुरक्षाबलों ने पथराव कर रहे युवकों की टोली के साथ झड़प के बाद तलाशी अभियान बंद कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षा बल चप्पे-चप्पे की तलाशी ले रहे थे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story