Top
Home > राज्य > जम्मू कश्मीर > जम्मू-कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकी किया ढेर

जम्मू-कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकी किया ढेर

पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा रखी है और इलाके में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, जिसके चलते आतंकी एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं.

 Special Coverage News |  22 Feb 2019 5:48 AM GMT

जम्मू-कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकी किया ढेर

श्रीनगर : पुलवामा हमले के बाद से घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त ऑपरेशन छेड़ रखा है. हमले के बाद से कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, साथ ही सेना इन्हें पूरी तरह साफ करने के इरादे से लगी हुई है.

शुक्रवार को भी बारामूला में सुरक्षाबल ऑतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो-तीन आतंकियों को घेर रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें से एक आतंकी को ढेर किया जा चुका है. आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है.



सोपोर के वारपोरा में चल रहे इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को घेर लिया था. रिपोर्ट है कि यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स का जॉइंट ऑपरेशन है.

बता दें कि पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा रखी है और इलाके में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, जिसके चलते आतंकी एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने खास जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और पूरी जानकारी का अभी इंतजार किया जा रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it