जम्मू कश्मीर

नेशनल कॉन्फ्रेंस उम्मीदवार अकबर लोन बोले, 'जो PAK को एक गाली देगा, उसको मैं 10 गाली दूंगा'

Special Coverage News
25 March 2019 7:47 AM GMT
नेशनल कॉन्फ्रेंस उम्मीदवार अकबर लोन बोले, जो PAK को एक गाली देगा, उसको मैं 10 गाली दूंगा
x
अकबर लोन पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद पर रह चुके हैं.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नेशनल कांफ्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अकबर लोन ने विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि कोई पाकिस्तान के खिलाफ एक गाली देगा तो मैं उसे दस गाली दूंगा। उन्‍होंने कहा कि मैं चाहता हूं भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती हो, पाकिस्तान हमेशा खुश रहे और तरक्की करे यही मेरी दुआ है।

नेशनल कांफ्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अकबर लोन अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहे हैं। अनंतनाग सीट से उम्मीदवार लोन ने कहा कि कोई पाकिस्तान के खिलाफ एक गाली निकालेगा तो मैं उसे दस गालियां दूंगा। मैं चाहता हूं भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती हो, पाकिस्तान हमेशा खुश रहे और तरक्की करे यही मेरी दुआ है। उन्होंने स्वीकार किया कि जब असेंबली में पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगे तो मैंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

अकबर लोन का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अकबर लोन पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद पर रह चुके हैं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले एक पाकिस्तान का मुद्दा अपने चरम पर है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की एयरस्ट्राइक और पाकिस्तान के पलटवार से भारत में PAK के खिलाफ गुस्सा है. जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी की महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान से शांति संबंध बहाल करने की अपील की थी.


Next Story