जम्मू कश्मीर

शेहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, कहा- देश विरोधी काम करने के लिए US से फंडिंग मिलती है

Arun Mishra
1 Dec 2020 4:03 AM GMT
शेहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, कहा- देश विरोधी काम करने के लिए US से फंडिंग मिलती है
x
अब्दुल राशिद ने पत्र में दावा करते हुए लिखा है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है.

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अब्दुल राशिद ने पत्र में दावा करते हुए लिखा है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है.

अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक को लिखे गए पत्र में अपनी बेटी पर आरोप लगाया कि शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है. डीजीपी को संबोधित 3 पन्नों का पत्र अंग्रेजी में लिखा गया है. जिसमें अब्दुल राशिद ने अपनी बेटी शेहला को ही देश विरोधी बताते हुए कहा कि वह एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है.

उधर, शेहला ने पिता के खत पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे 'आधारहीन, घृणित' बताया है. शेहला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं.

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है. हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है.

इस मामले में पुलिस की तरफ से प्रतिक्रिया भी आ गई है. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा कि उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है.

Next Story