जम्मू कश्मीर

बर्फ में कश्मीरी छात्रा ने की ऐसी रिपोर्टिंग, वीडियो हो रहा है वायरल

Special Coverage News
10 Feb 2019 1:52 PM GMT
बर्फ में कश्मीरी छात्रा ने की ऐसी रिपोर्टिंग, वीडियो हो रहा है वायरल
x
शोपियां जिले की स्कूली छात्रा ने कश्मीर में हुई भारी बर्फबारी पर एक रिपोर्टिंग की है. लोग स्कूली बच्ची के इस टैलेंट की काफी सराहना कर रहे हैं और उसे भविष्य का रिपोर्टर भी बता रहे हैं.
श्रीनगर : म्मू कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से खूब बर्फबारी हुई है. इस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन हम यहां आपको वहां कि परेशानी नहीं, बल्कि एक ऐसी लड़की के पैशन की कहानी बताने जा रहे हैं जो बेहद ही कम उम्र में रिपोर्टिंग करती है और जिसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर खूब वायरल हो रहा है.

कश्मीर के शोपियां जिले की स्कूली छात्रा ने कश्मीर में हुई भारी बर्फबारी पर एक रिपोर्टिंग की है. छोटी सी लड़की के इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोग खूब देख रहे हैं. लोग स्कूली बच्ची के इस टैलेंट की काफी सराहना कर रहे हैं और उसे भविष्य का रिपोर्टर भी बता रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो स्कूली छात्रा ने फोन से शूट किया है. वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि लड़की के पास माइक नहीं है और इसके स्थान पर उसने पत्थर या लोहे के एक टुकड़े को माइक की तरह उपयोग में लाया है. वायरल वीडियो में रिपोर्टिंग करती हुई यह क्यूट सी बच्ची बता रही है कि वह कश्मीर के शोपियां जिले में हैं और यहां बर्फबारी के कारण लगभग एक मंजिले इमारत के बराबर बर्फ जम गई है.

देखिये वीडियो -



अपनी रिपोर्टिंग में वह एक टनल (सुरंग) के बारे में भी बताती है जिसे दो छोटे बच्चे ने मिलकर तैयार किया है. चारों तरफ बर्फ के बीच इस छोटे से टनल को बनाया गया है. रिपोर्टिंग के दौरान वह बताती है ये बच्चे पढ़ाई से बचने के लिए इस टनल में छुपे रहते हैं और इनके माता-पिता इन्हें ढूंढते रहते हैं. वो बताती हैं कि बच्चे के मम्मी-पापा को टनल के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

स्कूली छात्रा का यह रिपोर्टिंग वाला वीडियो जर्नलिज्म के प्रति उसके पैशन को दिखाता है. लड़की ने बिल्कुल सधे हुए पत्रकार की तरह अपनी रिपोर्टिंग में बताया कि वह इस वक्त कहां खड़ी है और वह लोगों को क्या बताने वाली है. रिपोर्टिंग के दौरान उसने टनल बनाने वाले बच्चों से भी बात की.

Next Story