जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: सरहमा में गोलाबारी में दो आतंकवादी मारे गए

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2020 6:45 AM GMT
जम्मू कश्मीर: सरहमा में गोलाबारी में दो आतंकवादी मारे गए
x
अनंतनाग में मुठभेड़ स्थल के पास शेल विस्फोट के बाद 2 नागरिक घायल

RAJA SHAFI

अनंतनाग, 25 सितम्बर (जम्मू कश्मीर): दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा सब-डिविजन के सिरहामा गाँव में गुरुवार को सरकारी बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी- कश्मीर न्यूज ऑब्जर्वर () को बताया कि क्षेत्र में ऑपरेशन जारी है, जबकि दो आतंकवादी मारे गए हैं। सूत्रों ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक शीर्ष कमांडर है जो पिछले 3 सालों से सक्रिय था।


इससे पहले, एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस, सेना की 03 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी पर एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (CASO) शुरू किया। उन्होंने कहा कि जैसे ही बलों की संयुक्त टीमें संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ीं, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया।


अनंतनाग में मुठभेड़ स्थल के पास शेल विस्फोट के बाद 2 नागरिक घायल

अनंतनाग, 25 सितंबर: अनंतनाग के श्रीहामा इलाके में शुक्रवार को मुठभेड़ स्थल के पास एक विस्फोटक उपकरण के गिर जाने से दो नागरिक घायल हो गए। कश्मीर डिस्पैच में पहुंचने की खबरें श्रीहामा इलाके में मुठभेड़ स्थल पर हुईं, कल शाम को हुई गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए।दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इस बीच, इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। यहां उल्लेख करने के लिए कि दो आतंकवादी बंदूक की गोली से मारे गए थे, हालांकि मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।




Next Story