जम्मू कश्मीर

J&K : शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Special Coverage News
13 April 2019 5:25 AM GMT
J&K : शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
x
सेना को गहंड इलाके में दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिली थी.

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार सुबह सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. गहंड इलाके में सेना को दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिली थी. सेना के जवानों ने आतंकियों को चारों ओर से घेरकर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में सेना की 34 आरआर टुकड़ी और एसओजी शोपियां एक साथ लगी थीं. आतंकियों की तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

इससे पहले शनिवार को भी आतंकियों की सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ हुई थी जिसमें दो आतंकी मारे गए थे. मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों में से एक एम.टेक का छात्र था. गांदरबल जिले के नुनेर गांव से ताल्लुक रखने वाला राहिल राशिद शेख इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और तीन दिन पहले ही वह आतंकी बना था. मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान शोपियां जिले के कीगम गांव के निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई.



मुठभेड़ परगुची गांव में उस वक्त हुई, जब राष्ट्रीय राइफल्स की उग्रवाद रोधी इकाइयां और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह इमाम साहिब के बाग इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. पुलिस के मुताबिक छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story