Archived

VIDEO: बीजेपी नेता की दबंगई, गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे अफसर को जड़ा मुक्का

Vikas Kumar
17 Jan 2018 10:50 AM GMT
VIDEO: बीजेपी नेता की दबंगई, गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे अफसर को जड़ा मुक्का
x
एक बीजेपी नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। लातेहार में बीजेपी के एक स्थानीय नेता को अपनी गाड़ी से नेमप्लेट हटाए जाना इतना नागवार गुजरा कि

रांची : झारखंड के लातेहार से एक बीजेपी नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। लातेहार में बीजेपी के एक स्थानीय नेता को अपनी गाड़ी से नेमप्लेट हटाए जाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (DTO) को दनादन थप्पड़ जड़ डाले।

खबर के मुताबिक, मंगलवार को अधिकारी बीजेपी नेता राजधानी यादव के निजी वाहन से नेम प्लेट उतरवाने के लिए पहुंचा था। अधिकारी नेम प्लेट उतरवाने का काम कर ही रहा था कि तभी एक शख्स ने आकर उसकी पिटाई कर दी।

बीजेपी नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो शख्स गाड़ी के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है वह जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी है। उस वक्त डीटीओ के साथ कुछ कर्मचारी भी थे जो नेमप्लेट हटा रहे थे।

दरअसल, गाड़ी से नेमप्लेट हटाने की जानकारी जैसे ही बीजेपी नेता राजधानी यादव को मिली वह गुस्से में आ गए और पीछे से आकर बिना कोई सवाल किए अधिकारी की पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राजधानी यादव ने पहले अधिकारी की पिटाई की फिर पूछा कि उन्होंने नेमप्लेट हटाने के लिए कोई नोटिस क्यों नहीं दिया।

वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि राजधानी यादव की बात का जवाब देते हुए अधिकारी ने कहा है कि उन्होंने इस बारे में अखबार में पहले ही जानकारी दी थी। अधिकारी के जवाब के बाद राजधानी यादव ने अधिकारी को अभद्र भाषा का प्रयोग करके बात की।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फिलहाल राजधानी यादव को हिरासत में ले लिया है। खबर के मुताबिक बीजेपी नेता के इस व्यवहार के लिए अधिकारी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Next Story