Home > Archived > धनबाद में दरोगा को अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद में दरोगा को अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि पुलिस पर भी गोली चलाने से नहीं हिचकिचाते.

 शिव कुमार मिश्र |  19 Jan 2018 5:38 AM GMT  |  धनबाद

धनबाद में दरोगा को अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि पुलिस पर भी गोली चलाने से नहीं हिचकिचाते. ताजा मामला जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह गुप्ता मार्केट की है. यहां बीती रात अपराधियों ने एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने के दरमियान अचानक आये गश्ती दल पर हमला बोल दिया.


इस हमले में गश्ती दल का नेतृत्व कर रहे एएसआई सुदामा प्रसाद पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें एक गोली उनके पेट में लगी. घायल एएसआई का धनबाद के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

घटना रात्रि के लगभग ढाई बजे की है. गस्ती दल को 100 नंबर से सूचना मिली कि कुछ अपराधी एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना पर गश्ती दल मौके पर पहुंचा और अपराधियों को ललकारा.

अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे. लेकिन भागते-भागते ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसी गोलीबारी में एक गोली एएसआई सुदामा प्रसाद को लगी और वह गिर पड़े. साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें उठाकर पीएमसीएच लाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.
घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी, सिटी एसपी से लेकर थाना प्रभारी तक एएसआई का हालचाल जानने पीएमसीएच पहुंचे. वही अपराधियों के धर-पकड़ के लिये एसएसपी ने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिये हैं.
एएसआई सुदामा प्रसाद ने बताया कि अपराधी पुलिस को चकमा देने के लिये खुद पकड़ो-पकड़ो की आवाज लगाकर भाग रहे थे. जिसके चलते पुलिस की तरफ से जबावी कार्रवाई में गोली नहीं चलायी गयी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top