जमशेदपुर

जमशेदपुर में पार्क में प्रेमी युगल की मिला शव, दोनों की कनपटी में लगी थी गोली

Special Coverage News
30 Oct 2019 7:41 AM GMT
जमशेदपुर में पार्क में प्रेमी युगल की मिला शव, दोनों की कनपटी में लगी थी गोली
x

JAMSHEDPUR: जिले के जुगसलाई थाना क्षेत्र के टाटा पिगमेंट गेट के समीप बने पार्क में बुधवार को युवक और युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही जुगसलाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों की कनपटी में गोली लगने से दोनों की मौत हुई है. वहीं मौके से पुलिस ने युवती के हाथ से एक पिस्टल और कई राउंड खोखा भी बरामद किया है. इधर शव मिलने की सूचना पर डीएसपी भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. डीएसपी ने बताया कि मृतक युवक सरोज उपाध्याय है और वह बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग इलाके का रहनेवाला है, जबकि युवती की पहचान में पुलिस जुटी हुई है.

वैसे यह आत्महत्या है या हत्या, अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है. दोनों के बीच क्या संबंध था, पुलिस इसका भी पता लगा रही है. वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों प्रेमी युगल थे और दोनों हाई प्रोफाइल परिवार के हैं. मृत युवक का भाई दारोगा है और युवक खुद भी डिफेंस की तैयारी कर रहा था. फिलहाल जमशेदपुर सिटी एसपी भी जुगसलाई थाना पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story