Home > झारखंड में सपना चौधरी को लगा झटका

झारखंड में सपना चौधरी को लगा झटका

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-11 09:04:35.0  |  जमशेदपुर

झारखंड में सपना चौधरी को लगा झटका

जमशेदपुर: बिष्टुपुर के एक पब में 12 मई को होने वाले हरियाणा की गायिका सपना चौधरी के कार्यक्रम को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी है। प्रशासन को इस कार्यक्रम में मारपीट व विधि-व्यवस्था बिगड़ने की आशंका है। इसलिए प्रशासन ने सपना चौधरी लाइव के लिए आयोजक नीरज सिंह को अनुमति नहीं देने का फैसला लिया। डीसी अमित कुमार के अनुसार, सपना चौधरी का कार्यक्रम जहां होना था, वहां 70 से 80 लोगों की क्षमता है। ऐसे में कार्यक्रम के दौरान वहां अव्यवस्था फैलने की आशंका थी। सपना चौधरी लाइव के लिए छोटी जगह सही नहीं है। किसी बड़े स्थल अथवा सार्वजनिक मैदान में इस प्रकार का कार्यक्रम होता और प्रशासन से सुरक्षा व अन्य व्यवस्था की मांग होती तो उस पर विचार किया जा सकता था।

दूसरी ओर, आयोजक नीरज सिंह ने कहा- उनके पब में 300 लोगों के खड़े होकर कार्यक्रम देखने की क्षमता है। लेकिन बिष्टुपुर थानेदार श्रीनिवास ने सपना चौधरी लाइव कार्यक्रम को लेकर एसडीओ को गलत रिपोर्ट देकर मनमानी की। यह कार्यक्रम निजी और पब के प्रमोशन के लिए था। इसमें 45 गेस्ट को सपरिवार आमंत्रित किया गया था। ऐसे में गेस्ट की संख्या करीब 150 ही होती। गायिका को पेमेंट से लेकर एयर टिकट तक बुक हो चुका था। फिर भी थाना प्रभारी ने रिपोर्ट गलत देकर जिला प्रशासन को बरगलाने का काम किया है।


इसमें डीसी-एसडीओ का दोष नहीं है। एकमात्र बिष्टुपुर थानेदार ऐसे शख्स हैं जो कोई दुश्मनी निकाल रहे हैं। नीरज सिंह ने कहा- सपना चौधरी लाइव अब रद्द हो गया है। वे पुलिस प्रशासन के खिलाफ लड़कर आयोजन नहीं करेंगे।

Tags:    
Share it
Top