झारखंड

Jharkhand Assembly election results :झारखंड के रुझानों पर बोले पूर्व CM अर्जुन मुंडा

Special Coverage News
23 Dec 2019 7:52 AM GMT
Jharkhand Assembly election results :झारखंड के रुझानों पर बोले पूर्व CM अर्जुन मुंडा
x

झारखंड विधानसभा के अभी तक आए रुझानों पर केंद्रीय मंत्री और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा का कहना है कि पार्टी की हार के बारे में पूरे नतीजे आने के बाद समीक्षा की जाएगी अभी रुझान आ रहे हैं, कई राउंड की गिनती अभी बाकी है. अभी से कुछ भी कहना मुश्किल है.

मुंडा का कहना है कि जब पूरे नतीजे आएंगे तो बीजेपी नजदीकी मामले में आगे होगी और हम लोग ही सरकार बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि पूरे परिणाम आने के बाद ही पार्टी समीक्षा करेगी. पार्टी ने 5 साल अच्छा काम किया है, ठीक से सरकार चली है. जनता के हित के लिए काम किया है. इसलिए हमको उम्मीद है कि अंततोगत्वा बीजेपी की ही सरकार बनेगी.

कुछ लोग अपनी महत्वाकांक्षा के कारण अलग लड़ते हैं: मुंडा

आजसू के अलग लड़ने और सरयू राय के पार्टी से बाहर जाने के मुद्दे पर अर्जुन मुंडा का कहना है कि आजसू हमारे साथ पहले भी चुनाव मिलकर लड़ी है. वो हमारे सहयोगी रहे हैं, जरूरत पड़ी तो वह हमारे साथ आएंगे. जहां तक सरयू राय का सवाल है चुनाव के दौरान कई बार ऐसे होता है कि कुछ लोग अपनी महत्वाकांक्षा के कारण अलग लड़ते हैं, पार्टी से बाहर जाते हैं. यह चुनाव में होता है लेकिन बीजेपी अच्छा नतीजा देगी यह मुझको पूरी उम्मीद है.

मुंडा बोले- मैं यहां खुश हूं

जरूरत पड़ने पर झारखंड जाने के मुद्दे पर अर्जुन मुंडा का कहना है कि अभी मुझको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केन्द्र में जिम्मेदारी दे रखी है. मैं आदिवासी कल्याण के लिए काम कर रहा हूं और मैं यहां खुश हूं. अभी झारखंड जाने का कोई इरादा नहीं है. पार्टी में भितरघात के सवाल पर अर्जुन मुंडा का कहना है कि पूरी पार्टी एकजुट थी. झारखंड में सबने मिलकर काम किया है. सबने मिलकर प्रचार किया है. इसलिए यह कहना कि किसी खास व्यक्ति का उपयोग नहीं किया गया यह गलत है. पार्टी एकजुट थी है और रहेगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story