झारखंड

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन होम क्वारंटीन, सीएम आवास में लोगों के प्रवेश पर लगाई रोक

Arun Mishra
8 July 2020 8:43 AM GMT
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन होम क्वारंटीन, सीएम आवास में लोगों के प्रवेश पर लगाई रोक
x
आपको बतादें झारखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. साथ ही मुख्यमंत्री आवास में आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है. मंगलवार देर रात झारखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इससे पहले झामुमो विधायक मथुरा महतो भी कोरोनावायरस के संक्रमित निकले थे.

बता दें कि झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण मंगलार को दो और पीड़ितों की मौत हो गई और संक्रमण के 164 नए मामले सामने आए. राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,018 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, झारखंड में पिछले 24 घंटे में दो लोगों की धनबाद में कोरोनावायरस संक्रमण से मौत हो गयी, जिसे मिलाकर राज्य में संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 22 हो गई है. इनके अलावा राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 164 नये मामले दर्ज किये गये, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3,018 हो गई है.

अब तक राज्य में 3,018 संक्रमितों में से 2,142 प्रवासी मजदूर हैं, जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में अपने घरों को लौटे हैं. राज्य के 2,104 लोगों अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 892 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 22 अन्य की मौत हो चुकी है.

Next Story