Top
Home > राज्य > झारखंड > रांची > शराब के नशे में धुत्त छोटे भाई ने परिवार के पांच लोंगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

शराब के नशे में धुत्त छोटे भाई ने परिवार के पांच लोंगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

शराब के नशे में धुत होकर अपने ही छोटे भाई उसकी पत्नी और 3 बच्चे को दर्दनाक मौत दिया फिर उसके घर में आग लगाते हुए उसे जलाने का प्रयास किया ।

 Special Coverage News |  24 Feb 2019 6:19 AM GMT  |  रांची

शराब के नशे में धुत्त छोटे भाई ने परिवार के पांच लोंगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

झारखंड : राज्य के चांडिल से एक दिल दहलाने वाली खबर प्रकाश में आई है जहां शराब के नशे में धुत होकर बड़े भाई ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। फिर घर में आग लगा कर लाश को जलाने की कोशिश की गई। फिलहाल इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है। घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि शराब के नशे में धुत होकर अपने ही छोटे भाई उसकी पत्नी और 3 बच्चे को दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी, फिर उसके घर में आग लगाते हुए उसे जलाने का प्रयास किया । इस घटना को जब अंजाम दिया जा रहा था तभी किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

मिली जानकारी के अनुसार मामला झारखंड का है जहां के सराइकेला-खरसावां जिला के चांडिल थाना क्षेत्र के रहने वाले चुन्नू सोरेन के द्वारा अपने ही छोटे भाई के पूरे परिवार को कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई और फिर उसके घर में आग लगाते हुए लाश को जलाने का प्रयास किया गया। इस घटना में उसके छोटे भाई रवि उसकी पत्नी पार्वती और उसके बच्चे सुरेश ,जितेंद्र और पुरेश की मौत हो गई। जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त वह शराब के नशे में धुत था। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के कई बड़े अधिकारी ने मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही मृतक के लाश को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा है।

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी ने बताया कि आरोपी के द्वारा अपने भाई भाभी और भतीजे की हत्या के बाद अपने परिवार वालों के साथ मारपीट भी की गई जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने घटना को अंजाम टांगी व कुल्हाड़ी से दिया है। इस घटना में गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है लेकिन वह कुछ भी नहीं बता पा रहा है ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह विक्षिप्त है और घटना को अंजाम देने के वक्त शराब के नशे में धुत था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it