Archived

भाजपा सांसद का ऐलान सुन मुस्लिमों में मचा हडकम्प

बीजेपी सांसद निशिकांत दुवे
x
बीजेपी सांसद निशिकांत दुवे
भारतीय जनता पार्टी सांसद के ऐलान से मुस्लिमों में नाराजगी बनी हुई है.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुवे ने कहा है कि झारखंड में भीड़ द्वारा मारे गये मुस्लिमों के आरोपियों का वो पूरा खर्चा उठाएंगे. सांसद ने कहा कि हम जमानत से लेकर कोर्ट तक जितना भी धन खर्च होगा हम करेंगे. उन्होंने कहा कि इन भैंस चोर मुस्लिमों को जिन्होंने मारा है. उन्हें फर्जी फंसाया गया है. यह चारो आरोपी बेगुनाह है. इसलिए हम इन चारो हिन्दू आरोपियों का पूरा खर्चा उठाएंगे. यह हमारा निजी फैसला है.


सांसद के इस मामले में इस तरह के ऐलान से मुस्लिम समाज में नारजगी फ़ैल गई है. उनका कहना है कि इससे तो अपराध को बढ़ावा देने जैसी बात होगी. अपराध बढ़ाने में इस तरह तो बीजेपी सांसद सहयोग कर रहे है.


बता दें कि बुधवार सुबह गोड्डा जिले के देवकांड थाना इलाके में भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल मंगलवार देर बनकट्टी गांव से पांच लोग 13 भैंस चोरी करके ले जा रहे थे कि ग्रामीणों की नींद खुल गई. ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाये जाने पर आस-पास के गांवों के लोग भी इकट्ठा हुए और चोरों का पीछा करने लगे.


इसी क्रम में बनकट्टी गांव के समीप ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ लिए और इतनी बेरहमी से दोनों की पिटाई की कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान पोड़ैयाहाट के तालझारी गांव निवासी मुर्तजा अंसारी और सिराबुद्दीन अंसारी के रूप में की गई.

Next Story