रांची

राहुल गाँधी ने झारखंड में बोला पीएम मोदी पर हमला, और किया डांस वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage News
2 March 2019 11:10 AM GMT
राहुल गाँधी ने झारखंड में बोला पीएम मोदी पर हमला, और किया डांस वीडियो हुआ वायरल
x
Congress President Rahul Gandhi performs folk dance with locals in Ranchi, Jharkhand

झारखंड की राजधानी में रांची में महागठबंधन की आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिस वायुसेना के पायलट देश की सुरक्षा में जान की बाजी लगा देते हैं, प्रधानमंत्री उसी वायुसेना के हिस्से का पैसा चुरा कर अंबानी की जेब में डाल देते हैं। उनका इशारा राफेल विमान सौदे की तरफ था। उन्होंने कहा कि देश में जब नीरव मोदी , ललित मोदी , मेहुल चोकसी पीएम मोदी के भाई है तो इसमें देश की जनता का क्या दोष है। उन्होंने पीएम मोदी पर आज बड़ा हमला बोला।

रांची के मोरहाबादी मैदान में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश का चौकीदार हर भाषण में झूठ बोलता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सारे चौकीदारों की मान-मर्यादा का हनन किया है। यह चौकीदार चोर है। जिसने भारतीय वायुसेना से छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये चुपके से पहुंचा दिए हैं। इनका झूठ सबसे मजबूत है। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा की सभी सीटें जीतकर बीजेपी को झारखंड से उखाड़ देंगे। उसके बाद जल्द ही विधानसभा चुनाव होंगे उसमें बीजेपी की राज्य सरकार को भी विदा कर देंगे।

राहुल ने कहा कि अच्छे दिन का नारा बदल गया है। अब कहा जा रहा चौकीदार चोर है। सारे चौकीदारों को बदनाम कर दिया। चौकीदार की बात होती है तो नरेंद्र मोदी की होती है। 30 हजार करोड़ चोरी कर अनिल अम्बानी की जेब में डाला। वायुसेना से छीनकर इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती। राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को हरित क्रान्ति दी, कम्प्यूटर क्रान्ति दी, मनरेगा दिया और भी कई चीजें दी मोदी ने क्या दिया कोई बतायेगा।



Next Story