Home > राज्य > झारखंड > रांची > न्यूज चैनल के ऑफिस में मिली लाशें, मचा हडकम्प

न्यूज चैनल के ऑफिस में मिली लाशें, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  8 March 2019 1:12 PM GMT  |  दिल्ली

न्यूज चैनल के ऑफिस में मिली लाशें, मचा हडकम्प

साधना न्यूज चैनल खूनी बन चुका है. तभी तो इस चैनल के आफिस में अब लाशें मिलने लगी हैं. खबर रांची से है. यहां साधना न्यूज के आफिस से दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है.

जिनकी लाशें मिली हैं वे दो सगे भाई हैं जिनके नाम महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल हैं. ये दोनों धनबाद के रहने वाले हैं. इनका परिवार रांची के लालपुर में स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहता है. दोनों भाइयों का एयर कार्गो का बिज़नेस है.

इनकी हत्या गोली मार कर की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साधना न्यूज का रांची में दफ्तर अशोक नगर के रोड नंबर 1 ए में है. यहां साधना न्यूज़ की फ्रेंचाइजी लेने वाला लोकेश चौधरी फरार हो चुका है.

ये दोनों भाई एक रोज पहले से गायब थे. परिजनों ने लालपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दोनों के मोबाइल फोन की लोकेशन अशोक नगर की मिल रही थी. पुलिस ने साधना न्यूज के आफिस में छापामारा तो दोनों भाइयों की स्कूटी कंबल से ढकी मिली. पुलिस ने ऑफिस का दरवाजा तोड़ा तो अंदर हेमंत और महेंद्र की लाश बरामद हुई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top