रांची

पत्नी को भगा ले गया दोस्त, युवक ने गोली मार दी

Arun Mishra
23 March 2021 4:11 AM GMT
पत्नी को भगा ले गया दोस्त, युवक ने गोली मार दी
x
आरोपी की पत्नी को कथित तौर पर भगा ले गया था और उसी के बाद से उनके बीच विवाद चल रहा था.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक शख्स ने सरेराह दोपहर 12 बजे अपने ही दोस्त की गोलीमार दी. जांच हुई तो पता चला कि घायल, आरोपी की पत्नी को कथित तौर पर भगा ले गया था और उसी के बाद से उनके बीच विवाद चल रहा था.

पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का दावा है कि उसके पास से वो देसी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है जिससे उसने गोली चलाई थी. जानकारी के अनुसार मृतक एक दुकान में काम करता था. घटना के दिन उसका पुराना दोस्त उसके पास पहुंचा. उसने बिना समय गंवाए सीधे कट्टे से गोली मार दी.

गोली की आवाज गूंजते ही मौके पर अफरातफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इधर गोली लगने के बाद भी घायल शख्स अपनी जान बचाने की कोशिश करता रहा. एक गोली मारने के बाद आरोपी ने फिर से कट्टे को लोड करना चाहा लेकिन घायल ने उसका हाथ पकड़ लिया.

फिर छीना झपटी होने लगी और खुद को घिरता देख आरोपी वहां से भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसको मौके से ही दौड़ा कर पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि दोनों से पिता आपस में दोस्त थे और इनमें भी अच्छी दोस्ती थी. इस बीच घायल की नजदीकि आरोपी की पत्नी के साथ बढ़ गई.

आरोप है कि दिसंबर में उसकी पत्नी, पांच साल की बेटी के साथ भाग निकली. करीब तीन माह तक अलग रहने के बाद वह लौट कर आई लेकिन अपने ससुराल नहीं गई. बल्कि वह अपने मायके में जाकर ही रहने लगी. इससे ही आरोपी उससे साथ खफा था. वह उसकी हत्या करना चाहता था.

आरोपी का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है. हालांकि उसने देसी कट्टा काफी सालों से अपने पास रखा था. इसी से उसने हत्या का प्रयास भी किया. हालांकि वह हथियार रखता क्यों था इसकी जानकारी पुलिस निकालने की कोशिश में है. घायल का इलाज किया जा रहा है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story