Top
Home > राज्य > झारखंड > रांची > सांत्वना देने आये बीजेपी मंत्री को मृतक की बेटी ने मारा थप्पड़, और फिर ....

सांत्वना देने आये बीजेपी मंत्री को मृतक की बेटी ने मारा थप्पड़, और फिर ....

सोमवार की देर रात खूंटी के मुरहू के हेठगोवा में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतकों में कूदा पंचायत की मुखिया राधा मुंडू के पिता मागो मुंडा, भाई लिपराय मुंडू और मां लखमनी मुंडू शामिल हैं।

 Special Coverage News |  25 July 2019 4:50 AM GMT  |  रांची

सांत्वना देने आये बीजेपी मंत्री को मृतक की बेटी ने मारा थप्पड़, और फिर ....
x

बदमाशों के गोली का शिकार हुए बीजेपी नेता मागो मुंडा के परिजनों से अस्पताल मिलने पहुंचे झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ मुंडा को विरोध का भारी सामना करना पड़ा। मौके पर बेटी की बढती नाराजगी के चलते उन्हें गुस्सा का शिकार होना पड़ा। बात तब और ज्यादा बिगड़ गई जब मागो मुंडा के बेटी ने ताव में आकर मंत्री के थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मंत्री वहां से वापस चले आये। सोमवार रात मागो मुंडा की पत्नी और बेटे समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई।


बता दें कि सोमवार की देर रात खूंटी के मुरहू के हेठगोवा में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतकों में कूदा पंचायत की मुखिया राधा मुंडू के पिता मागो मुंडा, भाई लिपराय मुंडू और मां लखमनी मुंडू शामिल हैं। वहीं नौरी देवी घायल है। उसे भी गोली लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली और अन्य मौके पर पहुंचे। घायल को सदर अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रात आठ बजे तीन बाइक पर हथियार लिये पांच छह वर्दीघारी मागो मुंडा के घर पहुंचे। जिन्हें देख मागो घर में छिप गए। उनका पीछा करते वर्दीधारी घर में घुस गए और मागो के माथे पर टांगी से प्रहार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गईर्। मरने के बाद भी टांगी उनके माथे में फंसी रही। मागो की हत्या के बाद हमलावरो ने उनकी पत्नी लखीमनी और बेटा लिपीराय को भी गोली मार दी। लिपीराय की मौके पर मौत हो गई, जबकि लखीमनी ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ा। गोलीबारी में मागो के पड़ोस में रहने वाली महिला नौरी देवी भी घायल हो गईं। उनके कमर में गोली लगी है। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं मंगलवार को सोनवा थाना क्षेत्र के पताहातू गांव में मंगलवार की रात 2 लोगों की नक्सलियों ने हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची शव को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महाथा ने बताया कि बीती रात पीएलएफआई नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या कर दी गई थी जिसकी सूचना मिलने के बाद सोनवा थाना के पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पुलिस में अब जांच कर रही है कि किन कारणों से इनकी हत्या की गई है। आपको बता दें कि दोनों मृतक की की संलिप्तता पहले भी पीएलएफआई संगठन के साथ रही है। काफी दिनों से यह लोग संगठन से दूर रह रहे थे जिस वजह से इनकी हत्या नक्सलियों ने की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it