Home > राज्य > कर्नाटक > सिद्दरमैया का दावा, 'एक बार फिर बनूंगा कर्नाटक का मुख्यमंत्री'

सिद्दरमैया का दावा, 'एक बार फिर बनूंगा कर्नाटक का मुख्यमंत्री'

पूर्व CM और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दावा किया है कि वह एक बार फिर सूबे के मुख्यमंत्री बनेंगे

 Arun Mishra |  2018-08-25 10:17:06.0  |  दिल्ली

सिद्दरमैया का दावा, एक बार फिर बनूंगा कर्नाटक का मुख्यमंत्री

बेंगलुरु : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दावा किया है कि वह एक बार फिर सूबे के मुख्यमंत्री बनेंगे। हासन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री बनने की अपनी इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि राजनीति में हार-जीत होती रहती है और जनता के आशीर्वाद से वह एक बार फिर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे। इस दौरान सिद्धारमैया ने विपक्ष पर भी हमला बोला।

हासन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्दरमैया ने दावा किया कि दूसरी बार मुख्‍यमंत्री बनने से रोकने के लिए विपक्ष ने आपस में हाथ मिला लिए। उन्‍होंने आगे कहा कि राजनीति में जाति और पैसों का भी इस्‍तेमाल किया गया। उन्‍होंने कहा, 'मैंने सोचा जनता की आशीर्वाद से दूसर बार भी मैं मुख्‍यमंत्री बनूंगा। दुर्भाग्‍य से मैं हार गया लेकिन यह आखिरी बार नहीं। राजनीति में जीत और हार सामान्‍य बात है।'

कर्नाटक में जेडी (एस) और कांग्रेस गठबंधन की सरकार है। हालांकि गठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही दोनों दलों के बीच मतभेद उभर कर सामने आते रहे हैं।गठबंधन सरकार की नेतृत्‍व कर रहे मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पिछले दिनों एक बयान दिया था कि वह गठबंधन सरकार की पीड़ा जानते हैं और वह इस पीड़ा को झेल रहे हैं।



Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top