बैंगलोर

बेंगलुरु में ट्रक और एक्सयूवी की टक्कर से हुई 4 लोगों की मौत

Smriti Nigam
22 July 2023 7:40 AM GMT
बेंगलुरु में ट्रक और एक्सयूवी की टक्कर से हुई 4 लोगों की मौत
x
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक एसयूवी और टिपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, यह दुर्घटना मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हसन जिले के अलूर तालुक में ईश्वरहल्ली कुडिगे के पास हुई।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक एसयूवी और टिपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, यह दुर्घटना मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हसन जिले के अलूर तालुक में ईश्वरहल्ली कुडिगे के पास हुई।पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक एसयूवी और टिपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, यह दुर्घटना मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हसन जिले के अलूर तालुक में ईश्वरहल्ली कुडिगे के पास हुई।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना तब हुई जब कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी बस) को ओवरटेक कर रही एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने विपरीत दिशा से आ रहे टिप्पर को टक्कर मार दी।

अलूर पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक जनुबाई कडपट्टी ने कहा,खबर सुनने के तुरंत बाद हम मौके पर पहुंचे और एक शव को शव परीक्षण के लिए अलूर तालुक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने पहले ही तीन घायलों को अलूर अस्पताल में भर्ती करा दिया था, लेकिन तीनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शव शुक्रवार रात रिश्तेदारों को सौंप दिए गए।यह पहली बार है जब अलूर पुलिस स्टेशन की सीमा में एक साल के बाद किसी दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने कहा कि 25 से 30 वर्ष की आयु के सभी मृतकों की पहचान कुप्पल्ली गांव के चेतन, गुड्डेनहल्ली गांव के अशोक, ताट्टेकेरे गांव के पुरूषोत्तम और अलुरु तालुक के चिगलुरु गांव के दिनेश के रूप में की गई है। वे सकलेशपुरा से अलूर लौट रहे थे। कार चेतन चला रहा था, बारिश होने के कारण वह कार को नियंत्रित नहीं कर सका और रेत परिवहन कर रहे टिप्पर से टकरा गई। चेतन की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा हासन से करीब 25 किलोमीटर दूर हुआ.

एक प्रत्यक्षदर्शी बी रामनाथ ने संवाददाताओं को बताया, मैं ईश्वरल्ली में एनएच 75 के किनारे एक होटल में चाय पी रहा था, भारी बारिश हो रही थी और एक इनोवा कार हसन की ओर जा रही थी। उन्होंने कहा कि शाम करीब 6:15 बजे कार ने केएसआरटीसी बस को ओवरटेक किया और 10 मीटर आगे जाकर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई इसमें कई लोग घायल हो गए गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अलूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण कार क्षतिग्रस्त हो गई और कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया।

Next Story