बैंगलोर

उपचुनाव के बाद होगा कर्नाटक का मंत्रिमंडल विस्तार: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा

Shiv Kumar Mishra
31 Oct 2020 10:55 AM GMT
उपचुनाव के बाद होगा कर्नाटक का मंत्रिमंडल विस्तार: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा
x

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को घोषणा की कि उपचुनाव के नतीजों के बाद राज्य मंत्रिमंडल विस्तार होगा, राजरजेश्वरी नगर उपचुनाव जीतने के बाद मुनिरत्न नायडू को मंत्री बनाया जाएगा।

येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "उपचुनाव के नतीजों के बाद मंत्रिमंडल विस्तार सही होगा। मैं इस पर चर्चा करने के लिए दिल्ली जाऊंगा। मुनिरत्न नायडू को राजराजेश्वरी नगर उपचुनाव में मंत्री बनाया जाएगा।"

इससे पहले दिन में, मुख्यमंत्री ने राजाराजवारी नगर में आगामी उपचुनावों के लिए एक आभासी रैली का उद्घाटन किया। "हम सिरसा और राजाराजेश्वरी नगर में 25,000 से अधिक वोटों से जीतेंगे।"

शुक्रवार को, विपक्ष के बयान के बारे में पूछे जाने पर कि उपचुनावों के बाद राजनीति में भारी बदलाव होगा, येदियुरप्पा ने कहा, "हां, एक बदलाव होगा। हम दोनों निर्वाचन क्षेत्रों को भारी अंतर से जीतेंगे और कांग्रेस अपमान का सामना करना पड़ेगा। "शहर में राजाराजेश्वरी नगर (आरआर नगर) सेगमेंट के साथ तुमकुरु जिले में सिरा, 3 नवंबर को उपचुनाव के होगा।"

उपचुनाव के नतीजों के ठीक बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। मैं दिल्ली में चर्चा करने के लिए जाऊंगा। येदियुरप्पा ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, "राजाराजेश्वरी नगर उपचुनाव जीतने के बाद मुनिरत्न नायडू को मंत्री बनाया जाएगा।"

Next Story