Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर, जानें- पूरा मामला

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर, जानें- पूरा मामला

ओयो ने शिकायतकर्ता के दावे को गलत बताया, कहा- काउंटर कंप्लेन करेंगे

 Special Coverage News |  5 Nov 2019 6:33 AM GMT  |  दिल्ली

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर, जानें- पूरा मामला

ओयो होटल्स एंड होम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल और 6 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। एक होटल व्यवसायी ने ओयो पर पिछले 5 महीनों का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है। उसने ओयो पर 35 लाख रुपए बकाया होने का दावा किया है। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी।

बेंगलुरु के डोमलर कस्बे में स्थित होटल रॉक्सेल इन के मालिक बेट्स फर्नांडिस की शिकायत के मुताबिक ओयो ने उनकी होटल के कमरों की बुकिंग करते हुए हर महीने 7 लाख रुपए देने का वादा किया था, लेकिन मई से भुगतान नहीं मिल रहा।

एफआईआर में रितेश अग्रवाल के अलावा ओयो (साउथ) के हेड रोहित श्रीवास्तव, बिजनेस डेवलपमेंट हेड- माधवेंद्र कुमार और गौरब डे, फाइनेंस ऑफिसर- प्रतीक अग्रवाल, मंजीत सिंह और म्रिमोनी चक्रबर्ती के नाम हैं। इन सभी को गुरुवार को जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

ओयो ने कहा है कि शिकायकर्ता के खिलाफ काउंटर कंप्लेन दर्ज करवाएंगे। उन्होंने एक सिविल विवाद को सनसनीखेज बना दिया। उनके दावे गलत और मानहानि करने वाले हैं। हमारे वकील इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it