Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी पर लगाया चारसौ करोड़ का बड़ा आरोप

कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी पर लगाया चारसौ करोड़ का बड़ा आरोप

कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष और पीएम मोदी पर सीधा सीधा आरोप लगाया है. कहा कि इसके तार इन लोंगों से जुड़े हुए है.

 Special Coverage News |  9 Feb 2019 5:33 AM GMT  |  बेंगलुरु

कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी पर लगाया चारसौ करोड़ का बड़ा आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पीएम मोदी के खिलाफ राफेल को लेकर एक बड़ा आरोप लगाया था. बीजेपी उसका जबाब दे रही थी कि आज कर्नाटक से एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें बीजेपी ने कांग्रेस के विधायकों को चारसौ करोड़ रिश्वत देने का ऑफर दिया है. कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष और पीएम मोदी पर सीधा सीधा आरोप लगाया है. कहा कि इसके तार इन लोंगों से जुड़े हुए है.


कांग्रेस के नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि ​​कर्नाटक से आये दिन की खबरों को सुनकर पूरा देश स्तब्ध है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने येदियुरप्पा के विचार-विमर्श की ऑडियो क्लिपिंग जारी की जिसमें जेडी (एस) के एक विधायक ने कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने के लिए मोदी जी और अमित शाह की गंदी राजनीति का खुलासा हुआ है. इस देश में अब कितनी घटिया राजनीत का स्तर आ गया है आप इस ऑडियो किलिप को सुनकर लगा सकते है.


कांग्रेस के नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह (ऑडियो क्लिप) बताता है कि बीएस येदियुरप्पा प्रति विधायक और अपने विचार-विमर्श में 10 करोड़ रुपये की पेशकश कर रहे हैं. यह स्पष्ट है कि 18 विधायक हैं. इसलिए यह लगभग 200 करोड़ रुपये के लगभग बनता है. वह 12 विधायकों के मंत्री पद की पेशकश कर रहे है, 6 को विभिन्न बोर्डों में अध्यक्ष पद की पेशकश की गई है. वह इस्तीफा देने के बाद विधायकों को चुनाव खर्च भी दे रहे हैं. उन्होंने अपने विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिए स्पीकर को 50 करोड़ रुपये की पेशकश की. क्लिपिंग में अमित शाह और नरेंद्र मोदी जी के नामों का जिक्र येदियुरप्पा के माध्यम से यहां और वहां प्रबंधन के लिए किया गया है. इस तरह के बड़े आरोपों के बाद भी बीजेपी खामोश है क्यों?


कर्नाटक के सीएम द्वारा जारी किए गए ऑडियो क्लिप पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें ऐसा आश्वासन दिया है? क्या SC बीजेपी का 'जेबी की दुकान' बन गया है? जो इतनी बड़ी बात को भी सुनने को तैयार नहीं होगा. हम यह बात देश के चौथे स्तंभ माने जाने वाले मीडिया को भी यह जानकारी दे रहे है कि इस किल्प में एक पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीधे सीधे पैसे की बात कर रहे है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it