

बेंगलुरु मेट्रो: ट्रेन में चढ़ने के दौरान होने वाली अव्यवस्था को कम करने के लिए बीएमआरसीएल का कार्यक्रम शुरू किया गया है।
बेंगलुरु मेट्रो: नम्मा मेट्रो ट्रेनों में चढ़ते समय यात्रियों की बढ़ती संख्या और अनुचित व्यवहार को नियंत्रित करने के प्रयास में, बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) ने इन समस्याओं के समाधान के लिए एक नया कार्यक्रम शुरू किया है।
ट्रेन में चढ़ते समय अव्यवस्था को कम करने और यात्रियों को स्टेशनों पर मेट्रो के बुनियादी शिष्टाचार के बारे में सिखाने के लिए बीएमआरसीएल का कार्यक्रम शुरू किया गया है।यात्री मैजेस्टिक और बैयप्पनहल्ली जैसे मेट्रो स्टेशनों पर भीड़भाड़ के बारे में नियमित रूप से शिकायतें करते रहे हैं।इन मेट्रो स्टेशनों पर बड़ी संख्या में धक्का-मुक्की और मारपीट की शिकायतें आने से महिला यात्रियों के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई।
बीएमआरसीएल ने लोगों को बुनियादी मेट्रो शिष्टाचार के बारे में शिक्षित करने और स्टेशनों की व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक जागरूकता अभियान शुरू किया है। यात्रियों ने मेट्रो ट्रेनों में संगीत सुनते समय हेडफ़ोन का उपयोग करने को कहा है।
