Top
Breaking News
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > कैब में बैठे लोंगों ने किया ड्राइवर को किया अगवा, बाद में पत्नी के उतरवाये कपडे पूरे कपड़े

कैब में बैठे लोंगों ने किया ड्राइवर को किया अगवा, बाद में पत्नी के उतरवाये कपडे पूरे कपड़े

 Special Coverage News |  2 Dec 2018 7:32 AM GMT  |  दिल्ली

कैब में बैठे लोंगों ने किया ड्राइवर को किया अगवा, बाद में पत्नी के उतरवाये कपडे पूरे कपड़े

बेंगुलरु के ओला कैब ड्राइवर सोमाशेखर को जब शहर के अदूगोडी से डोमासंद्रा तक के लिए शुक्रवार (30 नवंबर, 2018) को बुंकिंग मिली तब उन्हें नहीं पता था कि यह उनके जीवन का सबसे बुरा अनुभव होने वाला है। ओला बुक करने वाले चार लोग रात में करीब साढ़े दस बजे कैब में सवार हुए और सोमाशेखर के सारे पैसे लूट लिए। मामले में इतने में ही खत्म नहीं हुआ। लुटेरों ने सोमाशेखर को अगवा कर लिया। उन्हें धमकी दी और वीडियो कॉल के जरिए पत्नी को कपड़े उतारने पर मजबूर किया। स्क्रीन शॉट भी क्लिक किए गए।


बता दें कि अदूगोडी से डोमासंद्रा की दूरी करीब 22 किलोमीटर है। कैब यात्रियों को लेने रात करीब साढ़े दस बजे उनके बताए स्थान पर पहुंची तो उन्होंने अपने घर तक तक जानने को कहा। इस पर सोमाशेखर ने थोड़ी दूरी ही तय की थी कि चारों ने मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी की चाबी छीन ली और उनमें एक शख्स खुद गाड़ी चलाने लगा।


लुटेरों ने करीब 100 किमी तक गाड़ी चलाई। इसके बाद सोमाशेखर से पैसे की मांग की गई। पीड़ित के मुताबिक, 'मेरे बैंक अकाउंट में नौ हजार रुपए थे। वो इससे ज्यादा चाहते थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्तों पैसों मांग लू। मेरे पेटीएम अकाउंट में बीस हजार रुपए थे। मैंने अपने परिचित को फोन किया और पेटीएम के जरिए पैसे उसके अकाउंट में डाले और उससे कहा कि वो मेरे अकाउंट में ये पैसे ट्रांसफर कर दे। ये पैसे लुटेरों ने निकाल लिए।


सोमाशेखर ने बताया कि 'लुटेरे रास्ते में तीस मिनट तक रुके और वीडियो कॉल के जरिए पत्नी से बात की। पत्नी से कपड़े उतारने को कहा और स्क्रीनशॉट उतार लिए। उन्होंने मेरा फोन भी छीन लिया।' गौरतलब है कि सोमाशेखर ने आरोपियों के खिलाफ रमनगढ़ जिले के चन्नपटना मे शनिवार सुबहर शिकायत दर्ज कराई। यहां पीड़ित ने लुटेरों को चंगुल बचने के लिए बाथरूम जाने की बात कही और बाद में बाथरूम से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पीड़ित इसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में गया। जहां पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it