Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > पोर्न वीडियो देखने वाले विधायक को मिली कर्नाटक में सत्ता की कमान, बनाया डिप्टी सीएम

पोर्न वीडियो देखने वाले विधायक को मिली कर्नाटक में सत्ता की कमान, बनाया डिप्टी सीएम

पिछली सरकार में बीजेपी विधायक पोर्न वीडियो देखते हुए पाए गये.

 Special Coverage News |  29 Aug 2019 2:28 AM GMT  |  बेंगुलुर

पोर्न वीडियो देखने वाले विधायक को मिली कर्नाटक में सत्ता की कमान, बनाया डिप्टी सीएम

बेंगलुरु : कर्नाटक के बी एस येदुरप्पा की अगुवाई वाली सरकार में मंत्रियों का बंटवारा हो गया है। इसी के साथ कर्नाटक में तीन डिप्टी सीएम भी बना दिए गए हैं। येदुरप्पा सरकार में लक्ष्मण सावदी , गोविंद एम करजोल और अश्वत नारायण उपमुख्यमंत्री बनाया गए हैं।

लेकिन तीनों उप मुख्यमंत्रियों में एक लक्ष्मण सावदी को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर सवाल खड़े होने लगे हैं। यह सवाल किसी और ने नहीं , बल्कि बीजेपी के एक विधायक ने उठाया है। कर्नाटक के तीन डिप्टी सीएम पर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि, यह येदुरप्पा का फैसला नहीं, आरएसएस (RSS) का निर्देश है।

आपको बता दे की लक्ष्मण सावदी अश्लील वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। जिसके बाद साल 2012 में सावदी और दो अन्य बीजेपी विधायकों की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता था। वही इस तरह के फैसले से कई सबाल उठना लाजमी है।

वहीं लक्ष्मण सावदी ने बेंगलुरू में एएनआई से कहा, 'केंद्र और राज्य के नेताओं ने मुझे डिप्टी सीएम बनाया है. उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया है। मैं पार्टी को मजबूत बनाऊंगा और हमारी सरकार अच्छा नाम करेगी. मैंने यह पद नहीं मांगा था. पार्टी के सीनियर नेताओं ने मुझे यह पद दिया है. मैं इसे स्वीकार करता हूं।'

बता दें कि 2012 में 2 लोगों समेत लक्ष्मण सावदी विधानसभा में पोर्न देखते हुए पाए गए थे। इससे बीजेपी की काफी किरकिरी हुई थी। सावदी ने सफाई देते हुए कहा था कि वह इसे शिक्षा के उद्देश्य से देख रहे थे जिससे वह रेव पार्टी के बारे में जान सकें। हालांकि फिर सावदी, सीसी पाटिल और कृष्णा पालेमर ने कर्नाटक में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it