Top
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > कर्नाटक में मोदी के भाई बोले तीन सौ सीटें जीतेंगे, क्या राहुल करेंगे सवाल?

कर्नाटक में मोदी के भाई बोले तीन सौ सीटें जीतेंगे, क्या राहुल करेंगे सवाल?

 Special Coverage News |  13 Feb 2019 7:05 AM GMT  |  बेंगुलुरु

कर्नाटक में मोदी के भाई बोले तीन सौ सीटें जीतेंगे, क्या राहुल करेंगे सवाल?

पहली बार पीएम मोदी के भाई अब सामने आये है, जिन्होंने इस लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि पिछली बार की अपेक्षा इस बार नरेंद्र दामोदर दास मोदी एक नया रिकार्ड बनायेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रियंका का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा।

प्रह्लाद मोदी ने कर्नाटक में मेंगलुरु हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, 'मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा। बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा।' बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 282 सीटें मिली थीं और स्पष्ट बहुमत के साथ केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी थी।

हालांकि इस बार चुनाव में बीजेपी बनाम विपक्षी गठबंधन की लड़ाई दिख रही है। पिछले कुछ समय कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी सरकार पर लगातार धावा बोल रही हैं। राफेल, किसान मुद्दे, बेरोजगारी और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर विपक्षी दल बीजेपी को घेरे हुए हैं। प्रह्लाद मोदी मेंगलुरु में मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्रों की यात्रा के लिए आए हुए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it