Top
Breaking News
Home > राज्य > कर्नाटक > बैंगलोर > 15 साल की छात्रा ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, बजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

15 साल की छात्रा ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, बजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

वारदात के दौरान छात्रा ने दो हथियारों से पिता पर कई वार किए और फिर उनके शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया।

 Special Coverage News |  20 Aug 2019 6:53 AM GMT  |  दिल्ली

15 साल की छात्रा ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, बजह जानकर हैरान रह जाएंगे!लड़की का साथी

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक नाबालिग स्टूडेंट ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता उसकी रिलेशनशिप को लेकर नाराज थे और इसी से छात्रा काफी नाराज थी। पिता के हर चीज पर रोकने और बॉयफ्रेंड का विरोध करने से नाराज होकर छात्रा ने पहले उन्हें नींद की गोलियां दी और फिर प्रेमी के साथ चाकू से घोंपकर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद छात्रा ने पिता के शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया।

पुलिस को दिए गए बयान में छात्रा ने कहा है कि उसने अपने पिता की हत्या अपनी आजादी वापस पाने के लिए की। कहा जा रहा है कि जिस किशोरी ने इस घटना को अंजाम दिया, उसकी उम्र सिर्फ 15 साल है और वह दसवीं कक्षा की स्टूडेंट है। काफी वक्त से वह 19 वर्षीय लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी और उसके पिता इसका विरोध कर रहे थे। पिता ने कुछ वक्त पहले उसे मोबाइल का इस्तेमाल करने से भी रोका था, जिसके कारण वह उनसे नाराज थी।

पिता के दूध में डाली नींद की गोलियां

बेंगलुरु के डीसीपी नॉर्थ एन. शशिकुमार ने बताया कि शनिवार को छात्रा की मां और उसका भाई एक फंक्शन के लिए बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उसने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की हत्या का प्लान बनाया और उसे अपने घर आने को कहा। इसके बाद देर रात उसने पिता के दूध में नींद की 6 गोलियां डाल दी। जब वह सो गए तो छात्रा ने अपने घर में पड़े एक चाकू और बॉयफ्रेंड द्वारा लाए गए एक धारदार हथियार से पिता पर कई वार किए, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

पेट्रोल छिड़ककर शव को लगाई आग

हत्या की वारदात के बाद छात्रा सुबह 7 बजे बाहर गई और तीन बोतलों में पेट्रोल के साथ वापस लौट आई। इसके बाद उसने पिता के शव को बाथरूम में ले जाकर पहले पेट्रोल छिड़का और फिर उसे आग लगा दी। इस दौरान पड़ोसियों ने घर से निकलता धुआं देखकर कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी और मौके पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि इस बीच लड़की का प्रेमी वहां से भागने की फिराक में था, लेकिन पड़ोसियों को देखकर वह कामयाब नहीं हो सका। घटना के बाद जब मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा और उसके प्रेमी से पूछताछ शुरू की तो दोनों ने कुछ वक्त बाद अपना जुर्म कबूल लिया। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर छात्रा को बाल सुधार गृह भेज दिया गया, वहीं उसके प्रेमी को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेजा गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it