बैंगलोर

खुदकुशी से पहले महिला ने बनाया यह आखिरी विडियो, कहा- उन्हें छोड़ना नहीं...

Special Coverage News
19 Jun 2019 7:53 AM GMT
खुदकुशी से पहले महिला ने बनाया यह आखिरी विडियो, कहा- उन्हें छोड़ना नहीं...
x

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला ने अपने मकान मालिक और उसके परिवार पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खुदकुशी कर ली। बेंगलुरु के देवनाहल्ली इलाके में रहने वाली मंजुला (36) नाम की उक्त महिला ने किराए के अपने घर में आत्महत्या से पहले एक सेल्फी विडियो बनाया, जिसमें उसने अपने मकान मालिक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। मंजुला ने 36 सेकंड के अपने आखिरी विडियो में कहा कि मकान मालिक के परिवार के उत्पीड़न से तंग आने के कारण वह अब खुदकुशी कर रही हैं।

देवनाहल्ली पुलिस के मुताबिक, 36 साल की मंजुला बेंगलुरु के मंजूनाथनगर इलाके में एक किराए के मकान में रहती थीं। मंगलवार को मंजुला ने अपने घर में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इससे पहले ही उन्होंने यह विडियो शूट किया।

इस विडियो में मंजुला ने आरोप लगाते हुए कहा,'उन्होंने हमें बहुत परेशान किया और मेरा मंगलसूत्र तक छीन लिया। मैं और मेरे पति जब पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचे तो मकान मालिक सोमशेखर, उनकी पत्नी और उनकी बेटी ने पुलिस के सामने हमारी पिटाई की, लेकिन थाने में मौजूद अधिकारी मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद मैंने अपने पति को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया और अब मैं आत्महत्या करने जा रही हैं। सोमा, उनकी पत्नी बिंदु और बेटी गीता इसके लिए जिम्मेदार हैं और आप उन्हें छोड़ना नहीं।'

मकान खाली करने का बनाय था दबाव

देवनाहल्ली पुलिस ने बताया कि मंजुला पति सुब्रमणि यहां एक दुकान चलाते हैं और बीते दिनों उन्होंने सोमशेखर से उनका घर किराए पर लिया था। सोमशेखर ने कुछ वक्त पहले मंजुला से मकान खाली करने के लिए कहा था, जिसके कारण मकान मालिक और मंजुला के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। पुलिस का कहना है कि नाराज सोमा ने रविवार रात मंजुला के घर में पानी की सप्लाई बंद कर दी थी, जिसके बाद किराएदारों ने सोमा से झगड़ा किया था। दोनों पक्ष सोमवार शाम पुलिस के पास पहुंचे थे, जहां समझौते के बाद पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया था। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद गीता और बिंदु से मंजुला की फिर लड़ाई हुई थी।

मकान मालिक को पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सोमशेखर और उनकी पति व बेटी के खिलाफ मंजुला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा विडियो में लगाए आरोपों के आधार पर पूछताछ के लिए सोमशेखर को गिरफ्तार किया गया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story