Top
Home > राज्य > कर्नाटक > कांग्रेस के दो विधायकों में मारपीट! एक विधायक के सिर में चोट, अस्पताल में भर्ती!

कांग्रेस के दो विधायकों में मारपीट! एक विधायक के सिर में चोट, अस्पताल में भर्ती!

बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के भीतर सब ठीक नहीं चल रहा है. इससे ज्यादा सबूत की क्या जरूरत है?

 Special Coverage News |  20 Jan 2019 12:05 PM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस के दो विधायकों में मारपीट! एक विधायक के सिर में चोट, अस्पताल में भर्ती!
x

कर्नाटक में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच कांग्रेस विधायकों में मारपीट की खबर आई है. बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के रिजॉर्ट में ठहरे दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान विधायक आनंद सिंह को चोट लगी है. हालांकि, कांग्रेस का कहना है कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है, आनंद सिंह को सीने में दर्द के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं, बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस झूठ बोल रही है.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, बेंगलुरु के रिजॉर्ट में कांग्रेस विधायक जेएन गणेश ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से कथित हमला किया है. उन्हें रविवार सुबह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि नेताओं के बीच किसी भी तरह की हाथापाई नहीं हुई है, जबकि उनके भाई डीके सुरेश अस्पताल में ही देखे गए. उन्होंने बताया कि मुझे लड़ाई के बारे में जानकारी नहीं. आनंद सिंह सीने में दर्द में की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी है. उनके परिजन भी अस्पताल में हैं. बाकी सभी बातें अफवाह है.

इस मामले में कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने कहा कि मैंने यह बात मीडिया के जरिए सुनी है. मैं वहां शनिवार को आठ बजे तक था. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था, लेकिन मैं आपको सब कुछ बताऊंगा. मैं बाहर आऊंगा तो मैं पक्का आपको बताऊंगा. वहीं, बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के भीतर सब ठीक नहीं चल रहा है. इससे ज्यादा सबूत की क्या जरूरत. रिजॉर्ट में कांग्रेसी विधायकों के बीच मार पीट हुई जिसके बाद एक विधायक अस्पताल में भर्ती है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it