कर्नाटक

कर्नाटक में घर पर भांग की खेती करने का मामला आया सामने, तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

Smriti Nigam
25 Jun 2023 2:46 PM GMT
कर्नाटक में घर पर भांग की खेती करने का मामला आया सामने, तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार
x
बताया जा रहा है कि कर्नाटक में पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा और गांजा के बीज और चरस को अपने कब्जे में ले लिया है

बताया जा रहा है कि कर्नाटक में पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा और गांजा के बीज और चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और शिवमोगा ग्रामीण पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है

कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर घर में गांजा उगाने और उसे शिवमोग्गा के छात्रों को बेचने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा के बीज और गांजा, चरस जब्त किया है और शिवमोग्गा ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

आरोपियों की पहचान विघ्नराज, पांडीदोराई और विनोद कुमार के रूप में हुई है जो कथित तौर पर छात्रों को गांजा और अन्य नशीले पदार्थ बेचते थे।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, शिवमोग्गा के एसपी मिथुन कुमार ने कहा, “शिवमोग्गा में एक निजी मेडिकल कॉलेज का छात्र विघ्नराज अपने घर पर हाई-टेक खेती तकनीकों के साथ कैनबिस (गांजा) उगा रहा था। अन्य दो आरोपियों ने शहर में कॉलेज के छात्रों को गांजा बेचने में उसकी मदद की। हमने आरोपियों के पास से 227 ग्राम गांजा, 1.53 किलोग्राम कच्चा गांजा, और 10 ग्राम चरस, गांजा के बीज वाली एक छोटी बोतल बरामद की है।

इस साल जनवरी में, मंगलुरु शहर पुलिस ने भांग के सेवन और तस्करी के आरोप में मेडिकल छात्रों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया और 2 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया। सूचना के आधार पर, मंगलुरु पुलिस आयुक्त ने कहा कि मेडिकल और डेंटल कॉलेज के छात्र तटीय शहर में नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए लोग मंगलुरु में पीजी आवास, अपार्टमेंट और हॉस्टल में रह रहे थे।बताया जा रहा है कि कर्नाटक में पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा और गांजा के बीज और चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और शिवमोगा ग्रामीण पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है।

Next Story