Archived

कर्नाटक चुनाव : सोनिया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, 'सिर्फ भाषण से खाली पेट नहीं भर सकते, भोजन चाहिए'

Arun Mishra
8 May 2018 12:20 PM GMT
कर्नाटक चुनाव : सोनिया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, सिर्फ भाषण से खाली पेट नहीं भर सकते, भोजन चाहिए
x
सोनिया गांधी ने पूछा, भ्रष्टाचार हटाने के पीएम के वादे का क्या हुआ? सरकार आने के 4 साल बाद भी केंद्र में लोकपाल की नियुक्ति क्यों नहीं हुई..
बीजापुर: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कर्नाटक के बीजापुर में चुनावी संभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर कार्नाटक के प्रति भेदभाव का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक के विकास के लिए काफी काम किया लेकिन केंद्र की सरकार अपने पू्र्वाग्रह के कारण कर्नाटक की तरक्की की राह में बाधाएं खड़ी करती रही।
उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बहुत अच्छा भाषण देते हैं लेकिन सिर्फ भाषण से भूखे पेटों को नहीं भरा जा सकता, भोजन चाहिए। सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण में कांग्रेस मुक्त की बात करते हैं दरअसल उनपर कांग्रेस का भूत सवार हो गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक के एक नंबर के पायदान पर पहुंचाया और जनहित के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के किसान जब सूखे की मार से पीड़ित रहे तब मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कई बार इस मुद्दे पर मुलाकात के लिए प्रधानमंत्री से समय मांगा लेकिन उन्होंने मुलाकात का समय नहीं दिया। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कि इस तरह का काम करके उन्होंने न केवल कर्नाटक के किसानों का अपमान किया है बल्कि कर्नाटक राज्य का भी अपमान किया है।
Next Story