Top
Home > राज्य > कर्नाटक > पूर्व CM सिद्धारमैया द्वारा महिला से दुर्व्यवहार, महिला का खींच लिया दुपट्टा!

पूर्व CM सिद्धारमैया द्वारा महिला से दुर्व्यवहार, महिला का खींच लिया दुपट्टा!

सिद्धारमैया के इस वायरल वीडियो पर भाजपा ने राहुल गांधी से जवाब मांगा है?

 Special Coverage News |  28 Jan 2019 1:07 PM GMT  |  दिल्ली

पूर्व CM सिद्धारमैया द्वारा महिला से दुर्व्यवहार, महिला का खींच लिया  दुपट्टा!

मैसूर : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर एक कार्यक्रम के दौरान महिला से बदसलूकी का आरोप लगा है। सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह मैसूर के शिलान्यास कार्यक्रम का है। इसमें सिद्धारमैया महिला से माइक छीनते और फिर उसे जबर्दस्ती कुर्सी पर बैठाते नजर आ रहे हैं। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा है कि वे सिद्धारमैया के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एक परिवार की महिलाओं की ही इज्जत है। उधर, कांग्रेस ने सफाई में कहा कि सिद्धारमैया माइक लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी गलती से महिला का दुपट्टा खिंच गया।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जब महिला ने सिद्धारमैया के विधायक पुत्र के बारे में शिकायत की तो उन्होंने आपा खो दिया। वीडियो में सिद्धारमैया के सामने हरे रंग के सलवार सूट में खड़ी महिला सवाल पूछ रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने गुस्से में महिला के हाथ से माइक छीना। इस कोशिश में उसका दुपट्‌टा खिंच गया। महिला सवाल पूछने के लिए खड़ी हुई तो सिद्धारमैया ने जबरन बैठा दिया।



इस घटना के वीडियो में नजर आ रही जमाला ने बाद में कहा, ''मेरा कोई मुद्दा नहीं है। वे सबसे बेहतर मुख्यमंत्री थे। मैं थोड़ा कड़े लहजे में अपनी शिकायतें बताईं, मुझे एक पूर्व मुख्यमंत्री के सामने ऐसे नहीं बोलना चाहिए था। वे (सिद्धारमैया) गुस्सा हुए, क्योंकि मैंने टेबल पर हाथ मार दिया था।''



घटना के बाद बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से सिद्धारमैया पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके अलावा बीजेपी ने इस बहाने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवालिया निशान भी लगाए। बता दें कि सिद्धारमैया वर्तमान में कर्नाटक में प्रतिपक्ष के नेता हैं और वह एचडी कुमारस्वामी से पहले राज्य के सीएम भी रह चुके हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it