Top
Home > लाइफ स्टाइल > 4 ऐसे उपहार जो कर देंगे गर्लफ्रेंड को पहली बार में ही इंप्रेस

4 ऐसे उपहार जो कर देंगे गर्लफ्रेंड को पहली बार में ही इंप्रेस

पहली बार जब लोग गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते हैं, तो इसी उलझन में फसें होते हैं कि आखिर गिफ्ट क्‍या लिया जाए।

 Sujeet Kumar Gupta |  4 Sep 2019 8:45 AM GMT  |  नई दिल्ली

4 ऐसे उपहार जो कर देंगे गर्लफ्रेंड को पहली बार में ही इंप्रेस
x

पहली बार डेट पर जाना किसी एक्‍जाम की तैयारी से कम नहीं होता है। बहुत से लोग पहली बार जब गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते हैं, तो इसी उलझन में फसें होते हैं कि आखिर गिफ्ट क्‍या लिया जाए। जो लड़की को पसंद भी आए और जिससे वह पहली डेट पर इंप्रेस भी हो जाए। क्‍योंकि अगर पहली बार डेट पर गिफ्ट लेकर जाओ, तो इंप्रेशन जमाने में काफी मदद मिलती है। अब आप चिंता छोड़ दीजिए क्‍योंकि यहां हम आपको कुछ ऐसे खास गिफ्ट बता रहे हैं जो आपकी गर्लफ्रेंड को जरूर पसंद आयेंगे।

परफ्यूम- परफ्यूम एक ऐसा गिफ्ट है, जो वैसे तो कॉमन है, लेकिन ये कभी फैशन से बाहर और ऑउटडेटेड होने वाला गिफ्ट नहीं है। इसमें आपको ढेरों विकल्‍प भी मिलेंगे और रही बात गर्लफ्रेंड को पसंद आने की, तो परफ्यूम लडकियों को बेहद पसंद भी होता है और अक्‍सर अच्‍छी खुशबू वाले कोई नए परफ्यूम को डलकर यदि वह दोस्‍तों के बीच जाती हैं, तो वहां भी उन्‍हें काफी तारीफ सुनने को मिलती है। परफ्यूम की सुंदर सी महक आपके रिश्‍ते को भी महका देगी।

ज्‍वैलरी- गिफ्ट में कोई ज्‍वैलरी भी हो सकती है, जो हमेशा उन्‍हें आपकी याद दिलाए और उनके दिल में उतर जाए। आप पहली डेट पर उन्‍हें कुछ क्‍लासी, ट्रेंडी और स्‍टाइलिश ज्‍वैलरी गिफ्ट करें। आप उन्‍हें जरूरी नहीं गोल्‍ड में कुछ दें। सिल्‍वर, डायमंड और कई फैशनेबल ज्‍वैलरी का कलैक्‍शन आजकल आसानी से मिल जाता है। जिसमें हो सकता है आप कोई अच्‍छी सी रिंग या फिर पेंडेंट गिफ्ट कर सकते हैं।

चॉकलेट- लड़कियों की पसंदीदा चीज है चॉकलेट, शायद ही कोई ऐसी लड़की हो जिसे चॉकलेट पसंद न हो। आप अपनी पहली डेट पर अपनी गर्लफ्रेंड को चॉकलेट बॉक्‍स भी गिफ्ट कर सकते हैं। बातों-बातों में जान लें कि उन्‍हें कौन सी चॉकलेट पसंद है, डार्क या क्रंची और फिर कोई स्‍पेशल चॉकलेट गिफ्ट कर दें। चॉकलेट की मिठास आपके रिश्‍ते में भी जरूर घुलेगी और आपकी गर्लफ्रेंड जरूर इंप्रेस होगी।

ड्रेस- अगर आप एक लड़की के नजरिये से सोंचें, तो मेकअप और अच्‍छी नई-नई ड्रेसस उन्‍हें बहुत होती हैं। ऐसे में आप अपनी डेट के लिए अपनी लड़की दोस्‍त या रिश्‍तेदार की मदद से कोई खूबसूरत ड्रेस खरीदें। लेकिन ये ध्‍यान रखें कि आपकी गर्लफ्रेंड कैसी ड्रेस पहनना पसंद करती है या पहनती है। क्‍योंकि हो सकता है उन्‍हें एथेनिक पसंद हो और आप वेर्स्‍टन ड्रेस गिफ्ट कर दो।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it