लाइफ स्टाइल

आ गया पाकिस्तान का दामाद: सनी देओल-अमीषा पटेल की गदर 2 का टीज़र दमदार नोट के साथ शुरू

Anshika
10 Jun 2023 2:04 PM IST
आ गया पाकिस्तान का दामाद: सनी देओल-अमीषा पटेल की गदर 2 का टीज़र दमदार नोट के साथ शुरू
x
सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।नई दिल्ली: सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी अभिनीत 2001 की ब्लॉकबस्टर 'गदर: एक प्रेम कथा' आज मुंबई के जुहू पीवीआर में फिर से रिलीज़ हुई। एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह और उसकी पाकिस्तानी पत्नी को वापस पाने की उसकी लड़ाई की कहानी बताने वाली यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लगान' से भिड़ गई। निर्देशक अनिल शर्मा और निर्माता इसे एक भव्य आयोजन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल और अमरीश पुरी और आनंद बख्शी के परिवारों को निमंत्रण भेजा था।

साथ ही 'गदर 2' के अंत में मेकर्स ने फिल्म 'गदर 2' की दूसरी किस्त का टीजर अटैच किया है। वेबसाइट के अनुसार, टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज में एक दमदार डायलॉग के साथ होगी, जो इस तरह है, "दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारीयल दो, तिलक लगाओ वरना लाहौर ले जाएगा।" टीज़र बहुत सारे एक्शन दृश्यों, शक्तिशाली संवादों और भावनाओं से भरा हुआ है।

सनी देओल-अमीषा पटेल की गदर 2 टीज़र

'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्लॉट तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमता है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौट जाता है। फिल्म में सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा और अन्य भी हैं। टीजर वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Movies) की एंट्री होती है जो ब्लैक कलर का कुर्ता और ब्लैक ही पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. फिर सनी देओल के एक्शन अवतार की झलक देखने को मिलती है औऱ स्क्रीन पर लिखा आता है तारा सिंह इज बैक… बता दें, गदर 2 का धमाकेदार टीजर वीडियो गदर फिल्म की सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग दौरान ही दिखाया गया है. अभी तक मेकर्स ने गदर 2 का टीजर ऑफिशियल तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है.

निर्माताओं द्वारा 'गदर 2' की आधिकारिक घोषणा 15 अक्टूबर, 2021 को की गई थी। 'गदर 2' नामक सीक्वल का पहला पोस्टर 26 जनवरी, 2023 को जारी किया गया था और इसमें सनी द्वारा अभिनीत तारा सिंह को हथौड़े से दिखाया गया है।

टीजर वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच में खूब जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Next Story