लाइफ स्टाइल

'एक्वामैन 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज, फिल्म को लेकर लोगों में बढ़ीं उत्साह

Sonali kesarwani
11 Sep 2023 1:22 PM GMT
एक्वामैन 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, फिल्म को लेकर लोगों में बढ़ीं उत्साह
x

'एक्वामैन 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज

हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम' फिर सुर्खियां बटोर रही है। पिछले काफी समय से जहां यह फिल्म एम्बर हर्ड के कारण सोशल मीडिया ट्रेंड हो रही थी, वहीं अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की 'एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम' का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। फैंस को 2018 के बाद अब जाकर अपने पसंदीदा किरदारों की झलक दोबारा देखने को मिली है, जिसने उनके अंदर फिल्म के लिए उत्साह भर दिया है। डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म ‘एक्वामैन’साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने तब दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी थी कि सभी इसके हर किरदार के दीवाने हो गए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कामयाबी हासिल की थी और डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक तभी से इसकी सीक्वल की आस लगाए बैठे थे।

20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म में जेसन मोमोआ, एम्बर हर्ड, निकोल किडमैन जैसे कलाकार थे। आपको बता दें कि यह वही फिल्म है, जिससे एम्बर को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अब देखना यह होगा कि जॉन डेप से मिली करारी हार के बाद फैंस उनके फिल्म में होने पर क्या रिएक्शन देते हैं। फिल्म के बड़े पर्दे पर आने की बात करें तो 'एक्वामैन 2' इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Also Read: G-20 के बाद अब दुनियाभर के मसाला व्यापारी आएंगे भारत, 15 सितंबर से शुरू होगी बैठक

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story