लाइफ स्टाइल

गुनगुन गुप्ता के MMS से पहले इन 5 एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो हो चुके है लीक, क्या आपने देखें है वीडियो?

Special Coverage Desk Editor
20 Nov 2023 10:54 AM GMT
गुनगुन गुप्ता के MMS से पहले इन 5 एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो हो चुके है लीक, क्या आपने देखें है वीडियो?
x
Before Gungun Gupta's MMS, private videos of these 5 actresses were leaked.

सोशल मीडिया पर इन दिनों गुनगुन गुप्ता का MMS लीक हो रखा हैं, पर क्या आप जानते हैं इससे पहले कितने MMS लीक हुए हैं। जानिए इससे पहले कितने एमएमएस वायरल हुए हो चुके है।

1. प्रियंका पंडित

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का भी MMS लीक हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका पंडित लंबे समच चर्चा का विषय रही थी, हालांकि, प्रियंका पंडित ने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि इसमें वो नहीं बल्कि कोई दूसरी लड़की है। प्रियंका ने कहा था कि ये सब उनक छवि खराब करने की साजिश है।

2. अनारा गुप्ता

एक और भोजपुरी एक्ट्रेस और मिस जम्मू रहीं अनारा गुप्ता (Anara Gupta) का भी एक MMS 2004 में वायरल हुआ था। इस प्राइवेट वीडियो के बाद वह अचानक चर्चा में आ गई थीं, उनपर पोर्न वीडियो बनाने का भी आरोप लगा था, इसके बाद अनारा गुप्ता को जेल तक जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में वो जमानत पर रिहा हो गई थीं। अनारा भोजपुरी के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

3. पूनम दुबे

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) को लेकर भी खबर आई थी कि उनका MMS वीडियो सामने आया है हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी कि वीडियो में दिखने वाली लड़की पूनम दुबे ही थीं। बाद में इस MMS को फेक बताया गया था। पूनम दुबे ने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

4. संभावना सेठ

भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का भी MMS वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो में वो और राजा चौधरी Kiss करते नजर आए थे। कहा जाता है कि ये वीडियो बिग बॉस सीजन 2 कहा है।

5. त्रिशा कर मधु

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का भी गुनगुन गुप्ता की तरह की MMS पिछले साल अगस्त, 2021 में लीक हुआ था। इस वीडियो में त्रिशा कर मधु एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। बाद में त्रिशा ने कहा था कि ये वीडियो बहुत पुराना है और तब उनका बचपना था। लेकिन अब इस वीडियो को शेयर कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

Next Story