लाइफ स्टाइल

बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला 25 लाख का प्राइज, खुद बताई इसकी सच्चाई

Sonali kesarwani
22 Sep 2023 11:48 AM GMT
बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला 25 लाख का प्राइज, खुद बताई इसकी सच्चाई
x
बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता का खिताब एल्विश यादव ने जीता था। इसके बाद एलविश यादव ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिससे सभी हैरान हैं।

एल्विश यादव ने हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल' में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद प्राइज मनी नहीं मिली है। शहनाज गिल से बातचीत के दौरान एल्विश ने बताया कि बतौर वाइल्ड कार्ड, बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री लेने से पहले उन्होंने मेकर्स से करीब 100 बार रूल्स पूछे थे। एल्विश कहते हैं, 'पहले मुझे लगता था कि ऐसा रूल है कि वाइल्ड कार्ड वाले कंटेस्टेंट को विजेता नहीं बनाया जाता है। जब मेरी एंट्री हुई तो मैंने उनसे 100 बार पूछा था- भाई वोट का ही है न? मुझे विश्वास है कि ऐसा कोई नियम नहीं होगा कि वोट मिलने के बाद भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जीत नहीं सकता।'

अभिषेक मल्हान को हराया था

एल्विश ने आगे बताया कि इस पर मेकर्स की ओर से जवाब आया था, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट्स मिले तो।' याद दिला दें कि एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी 2 में ताबड़तोड़ वोट्स मिले थे और उन्होंने फिनाले में अभिषेक मल्हान को मात दी थी। इसके बाद बातों ही बातों में एल्विश ने बताया कि उसे ट्रॉफी के अलावा 25 लाख कैश प्राइज मिलना था, जो अभी तक नहीं मिला है।

Also Read: 14 दिन स्लीप मोड में रहने के बाद आज एक्टिव हुआ चंद्रयान-3, जानिए क्या है अगला प्लान

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story